Monica O My Darling Trailer: क्राइम, ड्रामा और थ्रिल का कॉम्बो लिए आ रही फ़िल्म

Monica O My Darling Trailer: क्राइम, ड्रामा और थ्रिल का कॉम्बो लिए आ रही फ़िल्म

Image Source

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आ रही फ़िल्म, ‘मॉनिका ओ माई डार्लिंग’ (Monica O My Darling) अपनी रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है. जहाँ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फ़िल्म की रिलीज़ को अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. वहीं आज मेकर्स ने फ़िल्म का एक जबरदस्त ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. फ़िल्म का ये ट्रेलर अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, फ़िल्म ‘मॉनिका ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर रिलीज़ किया है. ट्रेलर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “पता नहीं कैसे हर बार राजकुमार राव, राधिका आप्टे (Radhika Apte) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) हमारा दिल जीतने में कामयाब हो जाते हैं. आ गया है फ़िल्म का ट्रेलर, फ़िल्म 11 नवंबर से नेटफ्लिक्स पर.” फ़िल्म का ट्रेलर क्राइम और ड्रामा से भरपूर है, जिसमें राजकुमार के जयंत का किरदार एक खून के इल्जाम में फंस जाता है, जिस केस की छानबीन राधिका आप्टे कर रही होती हैं. वहीं हुमा इस फ़िल्म में मॉनिका के किरदार में मौजूद हैं.

गौरतलब है, कि निर्देशक वसन बाला (Vasan Bala) की फ़िल्म ‘मॉनिका ओ माई डार्लिंग’ में अभिनेता सिकंदर खेर (Sikander Kher) और अभिनेत्री अकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) और ज़ैन मैरी ख़ान (Zayn Marie Khan) भी मौजूद हैं. इस फ़िल्म के लेखक योगेश चंडेकर (Yogesh Chandekar) हैं, जिन्होंने इससे पहले फ़िल्म ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) का लेखन भी किया था. जल्दबाज़ी में अमीर बनने के लिए गलत काम करने के क्या नतीजे हो सकते हैं, इसी पर फ़िल्म की कहानी लिखी हुई है. इससे पहले फ़िल्म का एक गाना भी रिलीज़ किया गया था, जिसमें हुमा कैब्रे डांसर के किरदार में नज़र आईं थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म ‘मॉनिका ओ माई डार्लिंग’ का निर्माण मैच्बाक्स शॉट्स (Matchbox Shots) के बैनर तले किया गया है। हाल ही में फ़िल्म से जुड़ा एक मज़ेदार वीडियो भी जारी किया गया था, जिसमें राजकुमार राव इस फ़िल्म का नाम ‘जयंत ओ माई सीईओ’ रखने की अपील कर रहे थे. अब देखना यह है, कि ये मल्टीस्टारर फ़िल्म दर्शकों के दिल में जगह बना पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: Shehzada to Selfiee: जल्द रिलीज़ होंगी दक्षिण फ़िल्मों के रीमेक वाली ये 5 बॉलीवुड फिल्में

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com