Rocketry Release Date: सामने आई R Madhavan की आने वाली फ़िल्म की रिलीज़ डेट

Rocketry Release Date: सामने आई R Madhavan की आने वाली फ़िल्म की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड अभिनेता R Madhavan की महत्वाकांक्षी फिल्म Rocketry का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. दर्शकों का इंतज़ार खत्म करते हुए, निर्माताओं ने आज फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है. वहीं, कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. Rocketry फिल्म उम्मीद से ज्यादा और कलाकारी के मामले में शानदार बताई जा रही है. इसके अलावा, R Madhavan को बतौर निर्देशक भी तारीफें मिल रही हैं.

फिल्म Rocketry, भारतीय वैज्ञानिक Nambi Narayanan की यात्रा को दर्शाती है, जो Indian Space Research Organisation (ISRO) के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर थे, और वह एक जासूसी घोटाले के घेरे में फंस गए थे. आपको बता दें, कि R Madhavan अपनी पहली निर्देशित फिल्म में Nambi Narayanan की भूमिका निभाएंगे. इसी के साथ उन्होंने फिल्म का निर्माण और लेखन भी किया है. फिल्म को भारत, जॉर्जिया, रूस और फ्रांस के कुछ हिस्सों में फिल्माया गया है.

अभिनेता R Madhavan ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए फिल्म Rocketry: The Nambi Effect की नई रिलीज़ की तारीख की घोषणा की है. यह फिल्म 1 जुलाई, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. आपको बता दें, कि इससे पहले निर्माताओं द्वारा फिल्म की रिलीज़ तारीख 1 अप्रैल 2022 तय की गई थी. फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए अभिनेता ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें भारतीय नक्शे को दिखाया गया है और उस पर लिखा हुआ है, कि “कभी-कभी एक आदमी के साथ अन्याय करने का मतलब पूरे देश के साथ अन्याय करना होता है”.

फिल्म Rocketry में Simran, Rajit Kapoor, Ravi Raghavendra, Misha Ghoshal, Gulshan Grover, Kartik Kumar और Dinesh Prabhakar सहित कई कलाकार शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म में Shahrukh Khan और Suriya की विशेष भूमिका है. वहीं, फिल्म में ‘Shahrukh Khan का रोल काफी छोटा है और वह एक पत्रकार की भूमिका में नज़र आएंगे. ‘Rocketry: The Nambi Effect’ को हिंदी, तमिल, अंग्रेजी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा.

Related Stories

No stories found.