क्रिटिक्स से पहले दर्शक देख पाएंगे दुलकर सलमान की फ़िल्म ‘चुप’, यहाँ जानिए कैसे

क्रिटिक्स से पहले दर्शक देख पाएंगे दुलकर सलमान की फ़िल्म ‘चुप’, यहाँ जानिए कैसे

Image Source

मशहूर मलयालम अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), जल्द ही निर्देशक आर.बाल्की (R. Balki) की फ़िल्म ‘चुप’(Chup) में नज़र आने वाले हैं. इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) भी हिंदी सिनेमा में अपना कम्बैक करेंगे. फ़िल्म के मेकर्स, अब फैंस के लिए एक दिलचस्प मौका लेकर हाज़िर हुए हैं, जहाँ वो इस फ़िल्म को रिलीज़ के पहले ही देख पाएंगे और वो भी बिल्कुल मुफ़्त.

दरअसल, फ़िल्म चुप में नज़र आने वाले अभिनेता दुलकर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में फ़िल्म के निर्देशक आर.बाल्की, दर्शकों को इस सुनहरे मौके के बारे में बता रहे हैं. उनका कहना है, कि देश के कुछ चंद शहरों में फैंस के लिए फ़िल्म के प्रीव्यू का इंतेज़ाम किया गया है, जहाँ वो इस फ़िल्म को रिलीज़ के तीन दिन पहले यानी 20 सितंबर को ही देख पाएंगे. वहीं इस फ़िल्म को देखने के लिए, उन्हें कोई पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे. निर्देशक इसे प्रीव्यू की जगह फ्रीव्यू बता रहे हैं.

अभिनेता दुलकर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “अब दर्शकों का रिव्यू सबसे पहले, अधिक जानकारी के लिए देखें ये वीडियो. फ़िल्म चुप आ रही है 23 सितंबर को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” इस फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री श्रेया धन्वंतरी (Shreya Dhanwanthary) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं फ़िल्म में मशहूर निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी नज़र आने वाली हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभिनेता दुलकर सलमान हाल ही में फ़िल्म सीता रामम (Sita Ramam) में नज़र आए थे. अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ इस फ़िल्म में उनकी जोड़ी, दर्शकों को खूब पसंद आई. साथ ही, ये फ़िल्म साल 2022 की सुपरहिट फिल्मों में अपनी जगह पक्की कर चुकी है. इस फ़िल्म में अभिनेत्री रश्मिका मंदना (Rashmika Mandanna) भी अहम भूमिका में मौजूद थीं. वहीं हिंदी फिल्मों की बात की जाए, तो दुलकर ने बॉलीवुड में अपना कदम, फ़िल्म ‘द जोया फैक्टर’ (The Zoya Factor) के साथ रखा था.

यह भी पढ़ें: क्या ऑस्कर्स 2023 में नज़र आएगी ‘आरआरआर’? संभावित दावेदारों की एक सूची हुई जारी

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com