पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की याचिका का सरकारी वकील ने किया विरोध, कहा ‘पर्याप्त सबूत मौजूद’

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की याचिका का सरकारी वकील ने किया विरोध, कहा ‘पर्याप्त सबूत मौजूद’

ब्रिटिश-भारतीय बिज़नेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra), पोर्नोग्राफी मामले में नाम सामने आने के बाद से सुर्खियों में हैं. इस मामले के चलते, कई हफ्तों तक कुंद्रा को पुलिस हिरासत में भी रखा गया था, जिसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया. वहीं अब राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी मामला, एक बार फिर खबरों में आया है. खबरों के अनुसार, पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की उनको बरी करने की याचिका का, सरकारी वकील ने विरोध किया.

जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले (Raj Kundra Pornography Case) के सरकारी वकील ने, कुंद्रा को सभी आरोपों से बरी करने के आवेदन का विरोध करते हुए, कोर्ट में एक जवाब दाखिल किया है. इसमें यह कहा गया है, कि कुंद्रा के खिलाफ मामला बनता है और इसे साबित करने के लिए, पर्याप्त सबूत मौजूद हैं. वहीं इस जवाब पर, अब कुंद्रा के वकील ने प्रतिक्रिया दी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा है, कि वह मेरिट के आधार पर इस मामले पर बहस करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने यह भी कहा, कि हालांकि इसे एक प्रथम दृष्टया मामला बनाया गया है, लेकिन उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उन्हें लगता है, कि सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी. पाटिल ने कहा, कि प्रथम दृष्टया मामले के बावजूद, कुंद्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं है और वह ठोस तथ्यों के आधार पर, कोर्ट में इस मामले पर बहस करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पिछले साल, पोर्न फ़िल्में बनाने और उन्हें बेचने का आरोप लगा था. इसके बाद, कुछ मॉडल और स्ट्रगलिंग अभिनेत्रियों ने भी सामने आकर, राज पर उनसे जबरन पोर्न फिल्मों में काम कराने का आरोप लगाया था. वहीं इस पोर्नोग्राफी मामले में उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था और ज़मानत मिलने से पहले, राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे. मुंबई पुलिस द्वारा मामले में चार्जशीट दाखिल करने के बाद, अब उन्होंने कोर्ट में इस मामले से अपना नाम हटाने के लिए याचिका दाखिल की है.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘थैंक गॉड’ में चित्रगुप्त बनकर जीवन का खेल खेलेंगे अजय देवगन, दिखाएँगे ऐसा अंदाज़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com