जैकी श्रॉफ और प्रतीक गांधी की 'अतिथि भूतो भव' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें कब और कहाँ होगी रिलीज़

जैकी श्रॉफ और प्रतीक गांधी की 'अतिथि भूतो भव' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, जानें कब और कहाँ होगी रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) की फ़िल्म 'अतिथि भूतो भव' (Atithi Bhooto Bhava) का इंतज़ार, दर्शक बहुत बेसब्री से कर रहे हैं. फ़िल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो 23 सितंबर को रिलीज़ होगी. वहीं शुक्रवार को, फ़िल्म के निर्माताओं ने इसका ट्रेलर रिलीज़ किया. इसके साथ ही, उन्होंने फ़िल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने का ऐलान भी किया.

फ़िल्म 'अतिथि भूतो भव' का 2 मिनट 8 सेकेंड लंबा ट्रेलर रिलीज़ करते हुए, मेकर्स ने ऐलान किया कि फ़िल्म को ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज़ किया जाएगा. फ़िल्म की बात करें, तो इसकी कहानी श्रीकांत शिरोडकर (प्रतीक गांधी) के किरदार के ईर्द- गिर्द घूमती है. श्रीकांत एक मज़ाक़िया स्टैंड-अप कॉमेडियन है, जो अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड नेत्रा बनर्जी (शर्मिन सहगल) के साथ लिव-इन में रहता है. दोनों की ज़िंदगी तब एक नया मोड़ लेती है, जब उनकी ज़िंदगी में माखन सिंह (जैकी श्रॉफ) नाम का एक भूत आता है. माखन सिंह, श्रीकांत से अपने द्वारा किए गए एक वादे को पूरा करने के लिए कहता है. इसी बीच, श्रीकांत को यह पता चलता है, कि उसका पुनर्जन्म हुआ है और वह 1975 में माखन सिंह का दादाजी था.

ट्रेलर देखकर ऐसा कहा जा सकता है, कि फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर है. इसमें दो अलग-अलग समय पर, दो अलग-अलग प्रेम कहानियों को दिखाया गया है. फ़िल्म में माखन सिंह, किस तरह श्रीकांत और नेत्रा को क़रीब लाता है, और कैसे श्रीकांत उसका वादा पूरा करने में उसकी मदद करता है, यह देखना काफ़ी दिलचस्प होगा.

फ़िल्म 'अतिथि भूतो भव' का निर्देशन हार्दिक गज्जर (Hardik Gujjar) द्वारा किया गया है. इस फ़िल्म में जैकी श्रॉफ और प्रतीक गांधी के साथ, शरमिन सहगल (Sharmin Sehgal) भी मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म में जैकी श्रॉफ को एक अलग किरदार में दिखाया गया है. अब देखना यह है, कि यह फ़िल्म दर्शकों को कितना हंसा पाती है.

Image Source

यह भी पढ़ें: जैकलीन फ़र्नांडीज़ के खिलाफ बनी चार्जशीट, सुकेश चंद्रशेखर मामले में गुमराह करने का लगा आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com