‘प्रोजेक्ट के’ में दिखेगा प्रभास का ज़बरदस्त अंदाज़, हॉलीवुड के एक्शन निर्देशकों के साथ करेंगे काम

‘प्रोजेक्ट के’ में  दिखेगा प्रभास का ज़बरदस्त अंदाज़, हॉलीवुड के एक्शन निर्देशकों के साथ करेंगे काम

दक्षिण फ़िल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फ़िल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K), भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्मों में से एक मानी जा रही है. इस फ़िल्म को नाग अश्विन (Nag Ashwin) द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें प्रभास और दीपिका के साथ, महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी दिखेंगे. वहीं खबरों की मानें, तो ‘प्रोजेक्ट के’ में दर्शकों को ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. जी हाँ, फ़िल्म के एक्शन सीन्स पर, हॉलीवुड के कई एक्शन निर्देशक काम कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘प्रोजेक्ट के’ की कहानी भविष्य में विश्व युद्ध 3 के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में 5 लंबे एक्शन ब्लॉक हैं और फ़िल्म में एक्शन सीन्स को डिज़ाइन करने के लिए, कई एक्शन निर्देशकों को काम पर रखा गया है. ऐसा कहा जा रहा है, कि फिल्म में एक्शन सीन्स इतने ज़्यादा हैं, कि इसे सिर्फ एक एक्शन निर्देशक को देना ठीक नहीं होगा. ‘प्रोजेक्ट के’ का हर एक एक्शन ब्लॉक, एक फीचर फिल्म के कई एक्शन ब्लॉक के बराबर है. फिल्म पर 4 से 5 अलग-अलग एक्शन यूनिट्स के काम करने की भी खबर है.

आपको बता दें, कि ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग अप्रैल 2023 तक पूरी होने की उम्मीद की जा रही है. इसके बाद, मेकर्स साल 2024 की शुरुआत तक फ़िल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. वहीं खबर यह भी है, कि ‘प्रोजेक्ट के’ को एक हॉलीवुड फिल्म की तरह शूट किया जा रहा है. इसके लिए, नीले और हरे रंग की स्क्रीन वाले सेट भी तैयार किये गए हैं. इतना ही नहीं, बताया यह भी जा रहा है, कि फिल्म भले ही भविष्य में सेट हो, लेकिन अमिताभ बच्चन का किरदार अश्वथामा से प्रेरित है, जो महाभारत से संबंध रखता है. वहीं फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ और प्रभास का, एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस भी दिया गया है.

दूसरी ओर, खास बात बात यह है, कि भारतीय सिनेमा की 2 सबसे महंगी फिल्मों आदिपुरुष (Adipurush) और प्रोजेक्ट के में, दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. अभिनेता की साल 2015 में आई फ़िल्म ‘बाहुबली’ (Bahubali) ने, बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. वहीं अब देखना यह है, कि ‘प्रोजेक्ट के’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

Image Source

यह भी पढ़ें: सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने किया ज़बरदस्त कलेक्शन, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com