सरयू नदी के किनारे दिखेगी आदिपुरुष की पहली झलक, हो जाइए तैयार

सरयू नदी के किनारे दिखेगी आदिपुरुष की पहली झलक, हो जाइए तैयार

Image Source

भारतीय सिनेमा के बाहुबली अभिनेता प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फ़िल्म आदिपुरुष (Adipurush) का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. उनके इस इंतज़ार की घड़ी को कुछ हद तक खत्म करते हुए, निर्देशक ओम राऊत ने एक ज़रूरी ऐलान किया है, जिसके मुताबिक फ़िल्म का टीज़र और पहला पोस्टर एक साथ अयोध्या के सरयू नदी के किनारे किया जाएगा. वहीं फ़िल्म 12 जनवरी, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

दरअसल, फ़िल्म आदिपुरुष के निर्देशक ओम राऊत (Om Raut) ने अपने ट्विटर हैन्डल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “फ़िल्म आदिपुरुष का जादुई सफर अब आप तक पहुँचाने के लिए हम हैं तैयार. फ़िल्म का टीज़र और पहला पोस्टर 2 अक्टूबर को अयोध्या के सरयू नदी के तट पर रिलीज़ की जाएगी. बने रहिए हमारे साथ. फ़िल्म 12 जनवरी, 2023 से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में.” निर्देशक के इस ऐलान ने तो जैसे फैंस को और भी बेसब्र बना दिया है.

गौरतलब है, कि फ़िल्म आदिपुरुष में प्रभास के साथ सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan), कृति सैनन (Kriti Sanon) और सनी सिंह (Sunny Singh) मुख्य किरदारों में मौजूद हैं. जहाँ बाहुबली स्टार इसमें श्री राम का किरदार निभाएंगे, तो वहीं नवाब साहब को दर्शक फ़िल्म में रावण की नेगेटिव भूमिका में देख पाएंगे. इस हिस्टोरिकल ड्रामा का निर्माण टी सीरीज़ (T-Series) और रेट्रोफिल्स (Retrophiles) के बैनर तले किया गया है. इस फ़िल्म को शिवरात्रि के मौके पर रिलीज़ किया जा रहा है. अभिनेता प्रभास पहले ही फ़िल्म और सैफ अली ख़ान के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह ज़ाहिर कर चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में ऐसी खबरें आ रहीं थी, कि फ़िल्म आदिपुरुष के कलाकार प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साथ ही यह भी माना जा रहा था, कि दोनों की नज़दीकियाँ इस फ़िल्म के सेट पर ही बढ़ीं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इस राज़ से पर्दा उठना अभी बाकी है. जो भी हो, दर्शक फ़िल्म में इस नई जोड़ी को देखने के लिए काफ़ी उत्सुक हैं. वहीं सैफ अली खान भी जल्द फ़िल्म विक्रम वेधा में नज़र आने वाले हैं. फैंस को उनके पुलिस अफसर का किरदार बहुत पसंद आ रहा है. यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने की सैफ़ अली खान और ऋतिक रोशन की तारीफ़, ‘विक्रम वेधा’ को बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com