चाचा चौधरी के कॉमिक में नज़र आएंगे ‘फोन भूत’ के किरदार, होगा और भी ज़्यादा धमाल

चाचा चौधरी के कॉमिक में नज़र आएंगे ‘फोन भूत’ के किरदार, होगा और भी ज़्यादा धमाल

Image Source

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot), रिलीज़ से पहले ही सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. वहीं फिल्म के मेकर्स ने अब इस फिल्म को लेकर एक और ऐलान कर दिया है. 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने इस फिल्म के किरदार अब जल्द ही मशहूर कॉमिक सीरीज चाचा चौधरी (Chacha Chaudhary) में नज़र आयेंगे.

फ़िल्म 'फोन भूत' के मेकर्स एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) ने ट्वीट कर डायमंड टून्स (Diamond Toons) के साथ अपनी इस साझेदारी का ऐलान किया है. अपने फैंस के साथ ये खबर साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा, "फोन भूत के साथ आ रहे हैं चाचा चौधरी एक नया मिशन लिए. क्या आप इस नए एडवेंचर के लिए तैयार हैं? फोन भूत 4 नवंबर से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में." मेकर्स के इस ऐलान के बाद दर्शक इसे एक अच्छी प्रोमोशन स्ट्रेटजी बता रहे हैं.

गौरतलब है, कि फ़िल्म 'फोन भूत' में कैटरीना कैफ के अलावा ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी मौजूद हैं. तीनों कलाकार फिलहाल अपनी फिल्म के प्रोमोशन को लेकर व्यस्त हैं. निर्देशक गुरमीत सिंह (Gurmmeet सिंह) की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें कैटरीना एक भूत का किरदार निभा रहीं हैं. वहीं अब चाचा चौधरी और साबू जैसे मशहूर किरदारों के साथ इस फ़िल्म की साझेदारी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं.

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ ही उनके पति और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी फ़िल्म 'फोन भूत' को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं. उन्होंने इस फ़िल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करते हुए, दर्शकों से फिल्म देखने की अपील भी की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म 'फोन भूत' से पहले डायमंड टून्स फ़िल्म 'फुकरे रिटर्न्स' (Fukrey Returns) के साथ साझेदारी कर चुके हैं. इस वजह से इससे पहले अली फ़ज़ल (Ali Fazal), पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) जैसे कई कलाकार चाचा चौधरी के कॉमिक सीरीज में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें: ‘फोन भूत’ के नए प्रोमो में दिखा कैटरीना कैफ का डरावना अंदाज़, सिद्धांत और ईशान हुए हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com