Pathaan Trailer Release: शाहरुख और दीपिका की जोड़ी के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’?

Pathaan Trailer Release: शाहरुख और दीपिका की जोड़ी के साथ नज़र आएंगे ‘भाईजान’?

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'पठान' (Pathaan) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इतना ही नहीं, इसको लेकर भारी विवाद भी हो चुका. मगर इन सबके बावजूद शाहरुख के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) भी फिल्म 'पठान' के ट्रेलर का हिस्सा होंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पठान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने अब एक नए पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की है. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नज़र आ रहे और बताया जा रहा, कि ट्रेलर कल 10 जनवरी 2023 को सुबह 11 बजे रिलीज होगा.

https://www.instagram.com/p/CnLs_0iP772/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

शाहरुख की 'पठान' को लेकर पिछले साल भी एक रिपोर्ट सामने आई थी, कि फिल्म में सलमान खान का कैमियो होगा. वहीं, अब इसे लेकर कुछ और खबरें भी सामने आईं जहां यह अटकलें लगाई जा रही हैं, कि फिल्म के ट्रेलर का हिस्सा बॉलीवुड के ‘दबंग भाईजान’ सलमान खान भी होंगे. ऐसा माना जा रहा है, कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) अपनी फिल्म का सस्पेंस बनाकर रखना चाहते हैं. ऐसे में, उन्होंने फिल्म के 2 ट्रेलर एडिट करवाए हैं. इनमें से एक में सलमान खान के साथ तो दूसरा उनके बिना होगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह 'पठान' फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा का आइडिया था कि इसके दो ट्रेलर रिलीज किए जाएंगे. आदित्य को ऐसा लगता है, कि ऐसा करने से लोगों का फिल्म की कहानी में इंटरेस्ट बढ़ेगा. 

गौरतलब है, कि फिल्म के टीजर रिलीज होने से पहले ही फिल्म विवादों में घिर चुकी थी, जहां इसका पहला गाना 'बेशरम रंग' लोगों में 2 राय ले आया. इनमें कुछ इसके पक्ष में थे तो कुछ विपक्ष में. वहीं, बहुत से लोगों को दीपिका की भगवा बिकिनी पहन बोल्ड पोज देना भी पसंद नहीं आया. उनका कहना था, कि पहले गाने से इस सीन को हटाओ तब ही वो इसे रिलीज होने देंगे. ऐसे में, फिल्म को लेकर हुए विवाडॉन के कारण अब आदित्य फूंक-फूंककर कदम बढ़ा रहे हैं.

Image Source


यह भी पढ़ें: Happy Birthday Irrfan Khan: असाधारण भूमिकाओं के अलावा ये किस्से भी हैं ख़ास

Related Stories

No stories found.
logo
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com