‘ऊंचाई’ को लेकर परिणीति चोपड़ा का बड़ा ऐलान, ओटीटी पर नहीं आएगी फ़िल्म

‘ऊंचाई’ को लेकर परिणीति चोपड़ा का बड़ा ऐलान, ओटीटी पर नहीं आएगी फ़िल्म

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हाल ही में फ़िल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) में नज़र आईं थी. अभिनेत्री की इस फ़िल्म को जहाँ दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया. वहीं अब अभिनेत्री ने फ़िल्म को मिल रहे इस प्यार के लिए, अपने फैंस को शुक्रिया कहा. साथ ही उन्होंने फ़िल्म से जुड़ा एक बड़ा ऐलान करते हुए, अपने फैंस से एक ज़रूरी अपील भी की. परिणीति की यह फ़िल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. 

दरअसल, परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर एक पोस्ट किया. फ़िल्म ‘ऊंचाई’ को मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया के लिए, उन्होंने दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए अपने इस पोस्ट में कहा, “हमारी फ़िल्म ‘ऊंचाई’ आप सभी को पसंद आ रही है, इससे खुशी की बात हमारे लिए कुछ और नहीं हो सकती. तभी हम आपको यह भी बता देना चाहते हैं, कि यह फ़िल्म फ़िलहाल किसी भी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं की जाएगी. यह फ़िल्म हमारे 7 सालों की लगन और मेहनत का परिणाम है, जिसकी खूबसूरती को हम छोटे पर्दे पर लाकर सीमित नहीं करना चाहते.”

https://www.instagram.com/p/Cl0TCemIwTv/?igshid=NDk5N2NlZjQ=

गौरतलब है, कि अपने इस पोस्ट में अभिनेत्री ने फैंस से यह अपील भी की, कि वह ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ सिनेमाघरों तक पहुँचे और फ़िल्म ‘ऊंचाई’ का मज़ा लें. इस पोस्ट की सबसे खास बात यह रही, कि इस पर परिणीति के साथ ही फ़िल्म के सारे कलाकारों ने अपने हस्ताक्षर किए हैं. फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी (Boman Irani), अनुपम खेर (Anupam Kher), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और सारिका (Sarika) जैसे दिग्गज कलाकारों की टोली मौजूद है. 

https://www.instagram.com/reel/CkQa9_2hyPd/?igshid=NDk5N2N ZjQ=

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फ़िल्म ‘ऊंचाई’ का निर्देशन, मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने किया था. वहीं फ़िल्म का निर्माण भी उनकी कंपनी, राजश्री प्रोडक्शंस  (Rajshri Productions) के बैनर तले किया गया. 40 करोड़ के बजट पर बनी इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन करीब 2 करोड़ की कमाई की थी.

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com