Code Name: Tiranga Teaser- दमदार अभिनय, ज़बरदस्त एक्शन और एक मिशन के साथ परिणीति ने बढ़ाया रोमांच

Code Name: Tiranga Teaser- दमदार अभिनय, ज़बरदस्त एक्शन और एक मिशन के साथ परिणीति ने बढ़ाया रोमांच

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और हार्डी संधू (Hardy Sandhu) की आगामी फ़िल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ (Code Name: Tiranga), इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस जासूसी थ्रिलर फ़िल्म में परिणीति और हार्डी, दोनों ही एकदम अलग अवतार में नज़र आएँगे. वहीं गुरुवार को फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया, जो ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर है.

फ़िल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ के टीज़र को परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिए, “अपने देश के लिए इस मिशन का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. मेरे दो पसंदीदा लोगों के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित @harrdysandhu और @ribhu_dasgupta! एक्शन शुरू होने दें.”

इस टीज़र की शुरुआत, एक पहाड़ी इलाके में सेना के एक हेलीकॉप्टर की उड़ान के साथ होती है. इसके बाद, मुंबई के पास अरब सागर में एक जहाज़ और बर्फीले रेगिस्तानों की झलक भी देखने को मिलती है. फिर परिणीति चोपड़ा, बदमाशों को लात मारती नज़रआती हैं, और एक हाई वोल्टेज एक्शन की शुरुआत होती है. आख़िर में, खून से लथपथ परिणीति को, बर्फीले पहाड़ियों से गुज़रते हुए देखा जा सकता है.

इस टीज़र में हार्डी संधू की भी एक झलक देखने को मिल रही है. वहीं फ़िल्म में रजित कपूर (Rajit Kapoor), दिब्येंदु भट्टाचार्य (Dibyendu Bhattacharya), शिशिर शर्मा (Shishir Sharma) और शरद केलकर (Sharad Kelkar) जैसे सहायक कलाकारों के अभिनय और किरदार भी दमदार हैं. आपको बता दें, कि इस फ़िल्म की घोषणा स्वतंत्रता दिवस से पहले की गई थी. वहीं पिछले महीने, परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू ने इस फिल्म से अपना पहला लुक फैंस के साथ शेयर किया था, जिसको दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था.

फ़िल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ का निर्देशन रिभु दासगुप्ता (Ribhu Dasgupta) ने किया है. वहीं गुलशन कुमार (Gulshan Kumar), टी-सीरीज़ (T-Series), रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) और फिल्म हैंगर (Film Hanger) द्वारा इसे प्रस्तुत किया गया है. इसके अलावा यह फ़िल्म भूषण कुमार (Bhushan Kumar), रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment), रिभु दासगुप्ता और विवेक बी अग्रवाल (Vivek B Agrawal) द्वारा निर्मित है. फ़िल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘ड्रीम गर्ल 2’ में आयुष्मान एक बार फिर चलाएँगे पूजा की आवाज़ का जादू, इस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com