Nora Fatehi Instagram Hacked: दिलबर गर्ल का अकाउंट हुआ डिलीट, जारी किया बयान

Nora Fatehi Instagram Hacked: दिलबर गर्ल का अकाउंट हुआ डिलीट, जारी किया बयान

अपने अभिनय और डांस से सबको दिवाना बनाने वाली Nora Fatehi, इंस्टाग्राम पर भी काफ़ी सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री द्वारा शेयर किये मज़ेदार वीडियो और तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. मगर हाल ही में Nora Fatehi के फैंस तब हैरान हो गए, जब ऐसी खबरें आईं की अभिनेत्री ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीलीट कर दिया है.

दरअसल, शुक्रवार देर रात Nora Fatehi का इंस्टाग्राम अकाउंट अचानक डिलीट हो गया था. हालांकि, कुछ समय बाद अभिनेत्री का इंस्टाग्राम अकाउंट दोबारा रिस्टोर भी कर लिया गया. इसके बाद, ऐसी खबरें आने लगीं की Nora Fatehi ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है, लेकिन इन खबरों को नकारते हुए अब अभिनेत्री ने इसपर अपना बयान जारी किया है.

अकाउंट दोबारा रिस्टोर होने के बाद, Nora Fatehi ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा, कि “क्षमा करें दोस्तों, किसी ने मेरे इंस्टाग्राम को हैक करने का प्रयास किया था. कोई सुबह से मेरे अकाउंट को हैक करने की कोशिश कर रहा था. इंस्टाग्राम की पूरी टीम का शुक्रिया, जिन्होंने जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा दिया."

Nora Fatehi का इंस्टाग्राम डिलीट होने की खबर फैलते ही, सोशल मीडिया पर कई लोग इस बात पर खूब मीम्स बनाने लगे. वहीं अभिनेत्री के कुछ फैंस, उनको लेकर काफी चिंतित भी नज़र आए. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Nora Fatehi इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं, जिनके फाॅलोअर्स की संख्या 37.6 मिलियन है.

इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट होने से कुछ देर पहले, Nora Fatehi ने दुबई से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में अभिनेत्री सफेद शेरों को खाना खिला रहीं थी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

Nora Fatehi के काम की बात करें, तो अभिनेत्री हाल ही में Guru Randhawa के म्यूज़िक वीडियो 'Dance Meri Rani' में नजर आईं थीं. यह गाना दर्शको द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा है. उनके इस म्यूज़िक वीडियो को अब तक लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com