‘फोन भूत’ के नए प्रोमो में दिखा कैटरीना कैफ का डरावना अंदाज़, सिद्धांत और ईशान हुए हैरान

‘फोन भूत’ के नए प्रोमो में दिखा कैटरीना कैफ का डरावना अंदाज़, सिद्धांत और ईशान हुए हैरान

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) जल्द ही रिलीज होने वाली है. जहां फैंस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं अब मेकर्स ने फ़िल्म का एक नया प्रोमो रिलीज़ कर उनके उत्साह को और बढ़ा दिया है. प्रोमो में कैटरीना 'भूत' के रूप में पहली बार खुद को सिद्धांत और ईशान के सामने आतीं दिख रही हैं.

मंगलवार को रिलीज़ हुए फिल्म ‘फोन भूत’ के ज़बरदस्त प्रोमोशन वीडियो में कैटरीना कैफ, सिद्धांत और ईशान से कह रही हैं, कि ‘मैं भूत हूं.’ इस पर सिद्धांत और ईशान उनकी बात को मज़ाक़ में उड़ाते हुए कहते हैं, कि ‘कोशिश अच्छी थी, लेकिन मज़ा नहीं आया.’ फिर कैटरीना उन दोनों के शरीर के आर-पार हो जाती हैं, जिसे देख दोनों को यक़ीन हो जाता है, कि वह सच में भूत हैं. प्रोमो काफ़ी मज़ाक़िया है, जिसे देख कर ऐसा कहा जा सकता है, कि फ़िल्म काफ़ी शानदार होने वाली है.

इसी महीने फिल्म का एक ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया था, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर को 2 ऐसे दोस्तों के रूप में दिखाया गया था, जो भूतों को देख सकते हैं. वहीं फ़िल्म में कैटरीना कैफ एक भूत के किरदार में भी नज़र आएंगी. फ़िल्म में अभिनेत्री, सिद्धांत और ईशान को एक घोस्टबस्टर कंपनी खोलने का प्रस्ताव देती हैं. इसके अलावा, कुछ दिनों पहले फ़िल्म का गाना 'किन्ना सोना' (Kinna Sona) भी रिलीज़ किया गया था, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है. इस गाने में कैटरीना का डांस फैंस को बहुत पसंद आया था.

फ़िल्म ‘फोन भूत’ रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की एक्सेल एंटरटेनमेंट (Excel Entertainment) द्वारा निर्मित है. इसका निर्देशन गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) द्वारा किया गया है. वहीं फ़िल्म रवि शंकरन (Ravi Shankaran) और जसविंदर सिंह बाथ (Jasvinder Singh Bath) द्वारा लिखित है. यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com