‘गॉडफ़ादर’ से रिलीज़ हुआ नयनतारा का फ़र्स्ट लुक, निभाएँगी ये महत्वपूर्ण भूमिका

‘गॉडफ़ादर’ से रिलीज़ हुआ नयनतारा का फ़र्स्ट लुक, निभाएँगी ये महत्वपूर्ण भूमिका

मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather), इन दिनों काफ़ी सुर्खियों में है. मोहन राजा के निर्देशन में बनी यह फिल्म, दुनिया भर में तेलुगु और हिंदी भाषा में 5 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं निर्माताओं ने फ़िल्म से अभिनेत्री नयनतारा (Nayanthara) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया है.

गुरुवार को रिलीज़ हुए इस फर्स्ट लुक पोस्टर में, दक्षिण भारत की चर्चित अभिनेत्री नयनतारा को सफ़ेद साड़ी पहने, कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है. पोस्टर में वह काफी गंभीर नज़र आ रही हैं और टाइपराइटर पर कुछ टाइप कर रही हैं. वहीं अभिनेत्री इस फिल्म में चिरंजीवी की बहन सत्यप्रिया जयदेव की भूमिका में नज़र आएँगी. यह खबरें पहले से ही चल रहीं थीं, कि नयनतारा फिल्म ‘गॉडफादर’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगी, लेकिन वो क्या होगी इसका खुलासा मेकर्स ने आज कर दिया.

फिल्म ‘गॉडफादर’ में सुपरस्टार चिरंजीवी मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे. उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) भी, महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा सत्यदेव (Satyadev), पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannath) और सुनील (Sunil) जैसे कलाकार भी फ़िल्म में प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे. वहीं कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी (Konidela Production Company) और सुपर गुड फिल्म्स (Super Good Films) द्वारा निर्मित इस फिल्म का संगीत थमन (Thaman) ने दिया है.

हाल ही में, फिल्म ‘गॉडफादर’ का एक टीज़र जारी किया गया था. इस टीज़र में सलमान खान और चिरंजीवी द्वारा निभाए गए किरदारों का परिचय दिया गया था. वहीं टीज़र में निर्माताओं ने फ़िल्म ‘गॉडफादर’ की रिलीज़ डेट की घोषणा भी की थी. फ़िल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं दक्षिण की फिल्म ‘गॉडफादर’ को, चिरंजीवी की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक माना जा रहा है.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘गॉडफादर’ मेगास्टार चिरंजीवी और मोहन राजा द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक सामूहिक एक्शन कॉमेडी है. फ़िल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है. इसके अलावा, निर्माताओं ने यह घोषणा की है, कि फिल्म का पहला सिंगल जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा. खबरों के मुताबिक़, चीरंजीवी की फ़िल्म ‘गॉडफ़ादर’ दशहरे के दिन बॉक्स ऑफिस पर, नागार्जुन (Nagarjuna) की फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) से टकरा सकती है.

Image Source


यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र में हुई ‘वानर अस्त्र’ की एंट्री नए प्रोमो में दिखा शाहरुख़ खान का ज़बरदस्त एक्शन

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com