Karva Chauth Special: कुछ इस तरह करवा चौथ मना रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़

Karva Chauth Special: कुछ इस तरह करवा चौथ मना रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़
Bhupi

Image Source

मौनी रॉय(Mouni Roy): टीवी सीरियल्स से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक पहुँच बना चुकीं अभिनेत्री मौनी रॉय का यह पहला करवा चौथ(Karva Chauth) है. अपने पहले करवा चौथ को लेकर अभिनेत्री काफी ज्यादा खुश और उत्साहित नज़र आ रही हैं. मौनी ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी बहुत ही प्यारी और सुन्दर तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वह दोनों हाथों में मेहँदी लगाए दिखाई दे रही हैं. जहां उनके दायें हाथ में महादेव शिव भगवान् और उनकी पत्नी पार्वती जी का चित्र बना हुआ है वहीँ उनके बाएं हाथ में लगी मेहँदी में एक महिला का चित्र है जो चाँद को देख रही है.

Image Source

काजल अग्रवाल(kajal Aggarwal): बहुत सी साउथ इंडियन फिल्मों में दिखाई दे चुकी अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने भी अपने करवा चौथ की एक झलक सोशल मीडिया पर साझा की है. इस तस्वीर में काजल ने सुन्दर मेहँदी से सजे हुए अपने हाथों की एक झलक साझा की है.

Image Source

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty): बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने की बात हो या फिर, बच्चों के डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर में अपने प्यारे अंदाज़ की, शिल्पा शेट्टी हर जगह सबसे आगे नज़र आती हैं. फिर भला करवा चौथ पर वो पीछे कैसे रह सकती हैं? शिल्पा जी हर साल रवीना टंडन और सुनीता कपूर जी के साथ इस त्यौहार को मनाती हैं. वहीँ इस साल, शिल्पा जी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके पैर पर मेहँदी लगते हुए दिखाई दे रही है.

Image Source

रवीना टंडन(Raveena Tandon): फिल्म KGF: चैप्टर 2 में निभाये गए किरदार, रामिका सेन से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री, रवीना टंडन ने भी करवा चौथ के इस पर्व पर अपनी तस्वीर साझा की है. तस्वीर में रवीना जी को केसरिया रंग की साड़ी में देखा जा सकता है जिसमें वह बहुत ही सुन्दर दिख रही हैं.

Image Source

नीतू कपूर(Nitu Kapoor): दिवंगत लेजेंड्री अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की मम्मी नीतू कपूर जी हाल ही में सास बनी हैं और खबर है, कि वह जल्द ही दादी भी बनने वाली हैं. उन्होंने अपनी बहु अलिया भट्ट(Alia Bhatt) और बेटी रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor) की एक तस्वीर साझा करते हुए दोनों को करवाचौथ की शुभकामनाएं दी हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com