बबली बाउंसर की सफलता के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मधुर भंडारकर और तमन्ना

बबली बाउंसर की सफलता के बाद सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मधुर भंडारकर और तमन्ना

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar), मंगलवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak Temple) में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुँचे. उनकी फिल्म ‘बबली बाउंसर’ (Babli Bouncer) 23 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. तमन्ना और मधुर ने सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया और ईश्वर से फ़िल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया.

मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुँची तमन्ना भाटिया, पिंक सूट में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. वहीं मधुर भंडारकर ने नीले रंग के कुर्ते के साथ सफ़ेद जींस पहनी थीं. दोनों के गले में मंदिर का पीले रंग का धार्मिक कपड़ा भी था. इसके अलावा, जब दोनों मंदिर परिसर से बाहर आए, तमन्ना और मधुर दोनों के माथे पर तिलक भी लगा था. दोनों ने अपनी फ़िल्म ‘बबली बाउंसर’ की सफलता के लिए, सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘बबली बाउंसर’ की शूटिंग इस साल मई में पूरी हुई थी. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता (National Award Winner) निर्देशक मधुर भंडारकर की यह फ़िल्म स्टार स्टूडियो (Star Studios) और जंगल पिक्चर्स (Junglee Pictures) द्वारा निर्मित, एक पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म है. फ़िल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म में वह महिला बबली का किरदार निभा रही हैं, जो एक क्लब में बाउंसर का काम करती हैं. वहीं फ़िल्म इस समय डिज़्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है और दर्शकों से भी इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है.

इस बीच, ‘बाहुबली’ (Baahubali) फ़ेम तमन्ना भाटिया अगली बार फिल्म ‘भोला शंकर’ (Bhola Shankar) में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ दिखाई देंगी. मेहर रमेश (Meher Ramesh) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कीर्ति सुरेश (Keerthi Suresh) भी अहम भूमिका में होंगी. यह फिल्म कथित तौर पर अजीत कुमार (Ajith Kumar) अभिनीत, साल 2015 के तमिल नाटक वेदालम (Vedalam) की रीमेक है.

Image Source

यह भी पढ़ें: जैकलीन फ़र्नांडीज़ के खिलाफ बनी चार्जशीट, सुकेश चंद्रशेखर मामले में गुमराह करने का लगा आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com