‘लाल सिंह चड्ढा’ ने दी दर्शकों के दिलों पर एक मीठी दस्तक़, सोनू निगम का चला फिर से जादू

‘लाल सिंह चड्ढा’ ने दी दर्शकों के दिलों पर एक मीठी दस्तक़, सोनू निगम का चला फिर से जादू

अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का बहुप्रतीक्षित गाना ‘मैं कि करां’ (Main Ki Karaan) रिलीज़ कर दिया गया है. फैंस भी इस प्यार भरे गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. पहले प्यार की याद दिलाने वाला यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. प्रशंसक इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को टैग कर रहें हैं.

इस गाने को बॉलीवुड गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने गाया है, जो एक लम्बे अरसे के बाद हिंदी फिल्म के लिए अपनी आवाज़ दे रहे हैं. इससे पहले खबर आई थी, कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का म्यूजिक तैयार कर रहे संगीतकार प्रीतम (Pritam) से आमिर ने कहा था, कि उन्हें इस गाने में सोनू निगम की आवाज़ चाहिए. इसके लिए, प्रीतम ने सोनू निगम से अपना मनमुटाव भुलाकर फिर हाथ मिलाया था.

गाने में आमिर और करीना के किरदारों की पहली मुलाक़ात और उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत दिखाई गई है. आपको बता दें, कि आमिर खान प्रोडक्शन्स (Aamir Khan Productions) ने इस गाने के साथ जो पोस्टर शेयर किया है, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पोस्टर में पीछे से एक लड़की और लड़के की हाथ पकड़े हुए तस्वीर है. लेकिन लड़के के पैर में कैलिपर है, जिसे पोलियो ग्रस्त बच्चे चलने में मदद के लिए पहनते हैं. इस पोस्टर को शेयर कर आमिर खान प्रोडक्शन्स ने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के गाने ‘मैं की करां’ के लिए धन्यवाद सोनू, प्रीतम, अमिताभ’.

इस दिन रिलीज़ होगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की फिल्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) और मोना सिंह (Mona Singh) मुख्य भूमिकाओं में हैं. आमिर खान की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म को आमिर खान, उनकी पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) और वायकॉम 18 स्टूडियो (Viacom18 Studios) ने बनाया है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com