देवर सनी कौशल के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ़ ने बरसाया आशीर्वाद, कहा ‘खुश रहो’

देवर सनी कौशल के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ़ ने बरसाया आशीर्वाद, कहा ‘खुश रहो’

कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी, बॉलीवुड की अब तक की सबसे शानदार शादियों में से एक थी. दोनों ने काफ़ी समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर दिसंबर 2021 में शादी कर ली. जहां एक तरफ, कैटरीना और विक्की बॉलीवुड के प्यारे कपल की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. वहीं यह ख़ूबसूरत अभिनेत्री का अपने देवर यानी विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) के साथ भी, एक ख़ास रिश्ता माना जाता है. इसी की एक झलक, बुधवार को सनी कौशल के जन्मदिन पर देखने को मिली, जहां कैटरीना ने उनपर खूब आशीर्वाद बरसाया.

अभिनेता सनी कौशल के जन्मदिन पर, कैटरीना कैफ़ ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता को शुभकामनाएं दीं. इंस्टाग्राम पर यह खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए कैट ने लिखा, ‘जीते रहो, खुश रहो.’ अभिनेत्री द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में, सनी कौशल ने मज़ाकिया तरीक़े से, कैटरीना कैफ़ का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं. वहीं कैंट उनका यह अंदाज़ देखकर, मुस्कुरा रही हैं. अभिनेत्री के बग़ल में उनके पति और अभिनेता विक्की कौशल को भी मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को साल 2021 में आई फ़िल्म ‘शिद्दत’ (Shiddat) से लोकप्रियता मिली थी. वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘हुड़दंग’ (Hurdang) को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. फ़िल्म में सनी के प्रदर्शन की भी बहुत सराहना की जा रही है. इस फ़िल्म में उनके साथ यामी गौतम (Yami Gautam) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharuccha) भी हैं. इसके अलावा, अभिनेता की लव लाईफ के बारे में बात की जाए, तो खबरों के अनुसार, सनी कथित तौर पर अभिनेत्री शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) के साथ रिश्ते में हैं. हालाँकि, इस खबर की कोई पुष्टि नहीं है.

ग़ौरतलब है, कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर, 2021 में शादी करके, सबके चौंका दिया था. दोनों की शादी की अफ़वाहें कई समय से चल रही थीं, मगर विक्की और कैटरीना इन सभी अफ़वाहों को नकारते रहे और पिछले साल दोनों ने, गुप्त तरीक़े से शादी कर ली. वहीं इन दिनों, कैटरीना और विक्की अपने-अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com