कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ इस तरह मनाया ‘पहला करवा चौथ’, तस्वीरें हुईं वायरल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कुछ इस तरह मनाया ‘पहला करवा चौथ’, तस्वीरें हुईं वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) फैंस के सबसे चहेते कपल्स में से एक माने जाते हैं. दोनों की शादी को 1 साल हो चुका है. वहीं 13 अक्टूबर को दोनों ने एक साथ अपना पहला करवा चौथ (Karwa Chauth 2022) मनाया. इसकी कई तस्वीरें विक्की और कैटरीना ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जिसे उनके फैंस तेज़ी से वायरल कर रहे हैं.

गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैटरीना कैफ़ ने विक्की कौशल और उनके माता पिता के साथ, करवा चौथ का त्यौहार मनाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की. तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, ‘पहला करवा चौथ.’ इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ़ गुलाबी रंग की साड़ी में नज़र आईं. तो वहीं विक्की कौशल ने सफ़ेद कुर्ता पायजामा पहना. यह दोनों स्टार्स एक साथ बेहद ख़ूबसूरत लग रहे थे. अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में विकी कौशल के माता पिता भी नज़र आए.

जानकारी के लिए बता दें, कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल काफ़ी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं दोनों ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में एक रॉयल वेडिंग की थी. उनकी शादी में केवल परिवार वाले और कुछ क़रीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

कैटरीना कैफ़ जो इस वक़्त अपनी आने वाली फ़िल्म ‘फोन भूत’ (Phone Booth) के प्रमोशन में व्यस्त हैं, उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में खुलकर बातचीत की. इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया, कि "शादी किसी के भी जीवन में एक बड़ा बदलाव है, आप एक व्यक्ति के साथ अपना जीवन बिताते हैं, और आप एक साथ रहते हैं. यह वास्तव में बहुत अच्छा रहा है, यह वास्तव में बहुत-बहुत अद्भुत रहा है. वह (विक्की) शूटिंग के सिलसिले में दूर रहते हैं, जैसा कि मैं भी रहती हूँ. इसलिए मुझे लगता है, कि दो अभिनेताओं के साथ जो इस पेशे में हैं, उनके साथ ऐसा होता है, जहां लगातार यात्रा करनी होती है. आपको एक साथ कम समय मिलता है. लेकिन वह एक बहुत ही बहुत अद्भुत (विक्की) व्यक्ति हैं और मुझे लगता है, कि यह बहुत अच्छा है कि मेरे जीवन में ऐसा एक व्यक्ति."

इस बीच, दोनों की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो कैटरीना कैफ जल्द ही फ़िल्म ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी. यह फ़िल्म 4 नवंबर को रिलीज़ होगी, जिसमें कैटरीना के साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे. इसके अलावा, अभिनेत्री ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) और ‘मेरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) जैसी फ़िल्मों में भी दिखाई देंगी. दूसरी ओर, विक्की कौशल के पास ‘गोविंदा मेरा नाम’ (Govinda Mera Naam), ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) और ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) जैसी फ़िल्में हैं. वहीं अभिनेता, लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अगली फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ दिखाई देंगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com