पहले वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर जगाई नई उम्मीद

पहले वीकेंड पर कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 2 ने बनाया रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर जगाई नई उम्मीद

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फ़िल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2), 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. फिल्म को फैन्स द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है, जिसका फायदा फिल्म को पहले वीकेंड पर मिलता दिखा. फिल्म भूल भुलैया 2 ने अपने पहले ही वीकेंड पर, सबसे तेज़ कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया है.

फिल्म भूल भुलैया 2 ने रिलीज़ के पहले दिन, 14.11 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी और दूसरे दिन, करीब 18.34 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं रविवार को की गई कमाई की बात करें, तो फिल्म ने लगभग 22-23 करोड़ का कलेक्शन किया. खबरों के अनुसार, फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 55.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. आपको बता दें, कि बॉलीवुड में इस साल किसी भी फिल्म का पहले वीकेंड पर किया गया, ये अब तक का सबसे ज़्यादा कलेक्शन है. वहीं फिल्म की ओपनिंग भी, इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई.

कार्तिक आर्यन की वीकेंड पर सबसे ज़्यादा ओपनिंग करने वाली 5 फिल्मों की बात करें, तो भूल भुलैया 2 अपने पहले वीकेंड पर 55.96 करोड़ का कलेक्शन करके, इस साल सबसे तेज़ कमाई करने वाली बॉलीवुड फ़िल्म बन गई है. साथ ही, इसने पहले वीकेंड पर ज़बरदस्त कमाई करके कई रिकॉर्ड तोड़ दिये है.

इसके अलावा, कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) ने अपने पहले वीकेंड पर 35.94 करोड़ रुपये, लुका छुपी (Luka Chuppi) ने 32.13 करोड़ रुपये, सोनू के टीटू की स्वीटी (Sonu Ke Titu Ki Sweety) ने 26.57 करोड़ रुपये और प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) ने 22.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

आपको बता दें, कि जहां बॉलीवुड की अन्य फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो रही हैं, वहीं कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 सभी के लिए एक नई उम्मीद लेकर आई है. वहीं फ़िल्म को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया भी इस बात की ओर इशारा कर रही है, कि आने वाले समय में फिल्म भूल भुलैया 2, कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ेगी और एक हिट फ़िल्म साबित होगी.

फैन्स से मिले कार्तिक आर्यन

फिल्म के लिए फैंस का प्यार और उनके लाइव रिएक्शन्स देखने के लिए, कार्तिक आर्यन रविवार 22 मई की शाम को मंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी सिनेमाघर पहुंचे. मगर वहां शो हाउसफुल होने की वजह से, कार्तिक खुद के लिए टिकट नहीं खरीद सके.

इसके बाद, कार्तिक ने उस सिनेमाघर के हाउसफुल बोर्ड और फैन्स के साथ, कई तस्वीरें क्लिक करवाईं और उन्हें अपने इंस्टग्राम पर शेयर भी किया. इन तस्वीरों में वह सिनेमाघरों के बाहर, फैन्स के साथ तस्वीर लेते नज़र आ रहे हैं.

रविवार का दिन बॉलीवुड के लिए रहा खास

आपको बता दें, कि रविवार का दिन बॉलीवुड के लिए काफी खास दिन साबित हुआ. इस दिन, निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म से निकाले गए एक हीरो ने, साल के सबसे बड़े पहले वीकेंड का रिकॉर्ड बनाया. वहीं दूसरी ओर, करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जीयो (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया है.

धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म जुग जुग जीयो, एक पावर पैक्ड फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जो कभी आपको इमोशनल करेगी तो कभी हंसाएगी. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में इन चारों के अलावा, मनीष पॉल (Manish Paul) और प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) जैसे सितारे भी नज़र आएंगे.

गौरतलब है, कि लगातार तीन फ्लॉप फिल्में देने के बाद वरुण धवन, फ़िल्म जुग जुग जीयो के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहें हैं. वही इसी फिल्म से, नीतू कपूर भी एक बार से फिल्मों में वापसी कर रहीं हैं. आपको बता दें, कि कुछ दिन पहले इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था, जिसे देखकर फैंस में भी काफी उत्सुकता है. इसका अंदाज़ा, फिल्म के ट्रेलर को मिले दर्शकों के प्यार से ही लगाया जा सकता है. राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म के ट्रेलर को मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया के आधार पर ऐसा कहा जा सकता है, कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर सकती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com