नेटफ्लिक्स पर मची ‘हरे राम हरे कृष्णा’ की धूम, नंबर 1 बनी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2

नेटफ्लिक्स पर मची ‘हरे राम हरे कृष्णा’ की धूम, नंबर 1 बनी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), इन दिनों अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए. वहीं अब फिल्म भूल भुलैया 2 ने दुनियाभर में एक नया रिकॉर्ड बनाया है, जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर दी.

खबरों के अनुसार, कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अभिनीत इस फ़िल्म को, साल की सबसे बड़ी वैश्विक ब्लॉकबस्टर फ़िल्म घोषित किया गया है. इंस्टाग्राम पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए अभिनेता ने लिखा, "पूरी दुनिया ज़िग ज़ैगिंग कर रही है और तेरी आंखें भूल भुलैया गा रही है... फ़िल्म नेटफ्लिक्स वर्ल्डवाइड चार्ट (Netflix Worldwide Chart) में सबसे ऊपर है और अब आधिकारिक तौर पर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर साल की वैश्विक ब्लॉकबस्टर है. नंबर 1 सिर्फ़ भारत में नहीं, पूरी दुनिया में हो गई भाई."

आपको बता दें, कि फिल्म भूल भुलैया 2 लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है. बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन और दुनियाभर में 200 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करने के बाद, कार्तिक की ये फिल्म न केवल भारत में, बल्कि विश्व स्तर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नंबर 1 गैर-अंग्रेज़ी फिल्म बनकर ट्रेंड कर रही है.

ग़ौरतलब है, कि निर्देशक अनीस बज़्मी (Anees Bazmee) की इस हारर कॉमेडी फिल्म ने, साल के सबसे बड़े ओपनिंग वीकेंड का रिकॉर्ड बनाया था. वहीं फ़िल्म को सिनेमाघरों में बॉलीवुड को दोबारा जीवित करने का श्रेय भी दिया जाता है. फ़िल्म की अपार सफलता ने कार्तिक आर्यन को भी बॉलीवुड में एक नए मुक़ाम पर पहुंचा दिया.

दूसरी ओर, फ़िल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक आर्यन जल्द ही शहज़ादा (Shehzada), कैप्टन इंडिया (Captain India) और फ्रेडी (Freddy) जैसी फ़िल में नज़र आएँगे. वहीं इसके अलावा, अभिनेता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की अगली फ़िल्म में भी दिखेंगे, जिसके नाम की घोषणा अब तक नहीं की गई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com