कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी सुनाएँगे ‘सत्यप्रेम की कथा’, जानें किस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी सुनाएँगे ‘सत्यप्रेम की कथा’, जानें किस दिन रिलीज़ होगी फ़िल्म

इस साल की सुपरहिट फ़िल्म, ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी, अब एक बार फिर सबका दिल जीतने के लिए तैयार है. कार्तिक और कियारा की जोड़ी, जल्द ही साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) में नज़र आएगी. वहीं शुक्रवार को मेकर्स ने, इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान किया.

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाऊस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी कर, फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की. उन्होंने लिखा, “एक संगीतमय प्रेम कहानी की दुनिया में प्रवेश करें, #SatyapremKiKatha 29 जून, 2023 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में #SajidNadiadwala #SatyapremKiKatha." यह फिल्म एक संगीतमय प्रेम कहानी है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को दर्शक, एक बार फिर ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखेंगे. इससे पहले, इन दोनों को फ़िल्म ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था, जिसने दुनिया भर में 230 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.

फ़िल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ एनजीई (NGE) और नमः पिक्चर्स (Namah Pictures) द्वारा निर्मित है. वहीं इसका निर्देशन, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और फिल्म निर्माता समीर विदवान (Sameer Vidwans) द्वारा किया गया है. समीर विदवान को साल 2019 के प्रसिद्ध मराठी नाटक, "आनंदी गोपाल" के लिए जाना जाता है.

आपको बता दें, कि 29 जून, 2023 को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का नाम, पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ (Satyanarayan Ki Katha) रखा गया था, जिसपर लोगों ने नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए इसे बॉयकॉट करने की माँग की थी. इसके बाद, फिल्म के मेकर्स ने एक बयान जारी करते हुए, फिल्म का नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ से ‘सत्यप्रेम की कथा’ किये जाने का ऐलान किया था. वहीं पिछले महीने जुलाई में, कियारा आडवाणी के जन्मदिन पर कार्तिक आर्यन ने फ़िल्म का नाम बदले जाने की घोषणा करते हुए, फिल्म से अपना और कियारा का फर्स्ट लुक शेयर किया था.

दोनों कलाकारों के काम की बात करें, तो कियारा आडवाणी जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) के साथ, फ़िल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ (Govinda Mera Naam) में नज़र आएंगी. दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन के पास हंसल मेहता (Hansal Mehta) की ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) और ‘शहज़ादा’ (Shehzada) जैसी फ़िल्में हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर बैन की माँग हुई तेज़, लगा शांति भंग करने का आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com