मुंबई में इस जगह कार्तिक आर्यन कर रहे हैं नए घर की तलाश, इस अभिनेता के बन सकते हैं पड़ोसी

मुंबई में इस जगह कार्तिक आर्यन कर रहे हैं नए घर की तलाश, इस अभिनेता के बन सकते हैं पड़ोसी

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने दमदार अभिनय और पावर पैक्ड प्रदर्शन से, दर्शकों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनाई है. अभिनेता की इसी साल रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ब्लॉकबस्टर रही. वहीं हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाले अभिनेता, अब एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह अपनी किसी फ़िल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपने घर को लेकर खबरों में हैं.

खबरों के अनुसार, कार्तिक आर्यन मुंबई के जूहू में अपने लिए एक आलीशान घर की तलाश कर रहे हैं. दरअसल, अभिनेता अपने वर्तमान घर को छोड़कर, जुहू में एक बड़े और आलीशान नए डुप्लेक्स घर ख़रीदने की योजना बना रहे हैं. वहीं जिस जगह पर वह घर ढूँढ रहे हैं, वह अभिनेता अनिल कपूर के घर के करीब है. मगर रिपोर्टों की मानें, तो अभिनेता की नए घर की तलाश बहुत मुश्किल साबित हो रही है. बताया जा रहा है, कि अब तक उन्होंने कई घर देखे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी उन्हें पसंद नहीं आया.

रिपोर्ट में आगे यह भी बताया गया है, कि जब भी कार्तिक आर्यन को कोई घर पसंद आता है, तो कोई न कोई चीज़ उनके विचार को बदल देती है. अभिनेता ने अब तक जितने भी घर देखे हैं, वह उन्हें पसंद नहीं आए, इसीलिए उनकी एक अच्छे डुप्लेक्स घर की खोज जारी है. वहीं उनके लिए नया घर खोजने में उनकी माँ माला आर्यन (Mala Aaryan) उनकी मदद कर रही हैं. बताया जा रहा है, कि माला आर्यन बेटे कार्तिक आर्यन के लिए एक आदर्श घर ढूँढने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं. खबरों के मुताबिक़, कार्तिक इन दिनों अपनी शूटिंग, और स्क्रिप्ट पढ़ने में काफी व्यस्त रहते हैं. ऐसे में उनकी माँ, घर की तलाश में बहुत सक्रिय और सतर्क रहती हैं.

कार्तिक आर्यन की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो अभिनेता इन दिनों साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फ़िल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नज़र आएँगी. यह फ़िल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं अभिनेता जल्द ही फिल्म 'शहज़ादा' (Shehzada) में कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ दिखाई देंगे, जो 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा, उनके पास 'फ्रेडी' (Freddy) और 'कैप्टन इंडिया' (Captain India) जैसी फ़िल्में भी हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com