Sardar Trailer: दिवाली के मौके पर एक्शन का डबल धमाका लिए आ रहे हैं कार्थि

Sardar Trailer: दिवाली के मौके पर एक्शन का डबल धमाका लिए आ रहे हैं कार्थि

Image Source

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कार्थि (Karthi Sivakumar) इन दिनों काफ़ी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में जहाँ अभिनेता ने, निर्देशक मणि रत्नम् (Mani Ratnam) की हिस्टॉरिकल ड्रामा, ‘पोन्नियिन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबका दिल जीता. वहीं अब उनकी आने वाली फ़िल्म सरदार (Sardar) का ट्रेलर भी रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है. फ़िल्म का ट्रेलर शुक्रवार शाम 7 बजे, चेन्नई के एक मॉल में रिलीज़ किया जाएगा.

दरअसल, फ़िल्म सरदार के ट्रेलर रिलीज़ की जानकारी, मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल से दी. फ़िल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “फ़िल्म सरदार का ट्रेलर आपके लिए बिल्कुल तैयार है. आप भी तैयार हो जाइए अपने फेवरेट कार्थि को इस मास एक्शन अवतार में देखने के लिए.” प्रिंस पिक्चर्स (Prince Pictures) और रेड जाइअन्ट मूवीज़ (Red Giant Movies) के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का ट्रेलर, चेन्नई के वडपलानी के नेक्सस विजया मॉल में रिलीज़ होने वाला है. इस मौके पर फ़िल्म की पुरी कास्ट भी वहाँ मौजूद होगी.

गौरतलब है, कि कार्थि फ़िल्म सरदार में बाप और बेटे का डबल रोल निभाने वाले हैं. वहीं फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री राशि खन्ना (Raashii Khanna) की जोड़ी बनती दिखाई देगी. इसके अलावा इस फ़िल्म में हिंदी फ़िल्म अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) भी एक अहम किरदार निभाते नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन जहाँ निर्देशक पी.एस मिथ्रन (P.S Mithran) ने किया है, वहीं इसका संगीत जी.वी प्रकाश कुमार (G.V Prakash) ने दिया है. काफ़ी बड़े तर्ज पर बनी यह तमिल स्पाई थ्रिलर, 21 अक्टूबर को दीपावली के मौके पर रिलीज़ होगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में फ़िल्म पीएस 1 में नज़र आ चुके कार्थि, पहले ही फ़िल्म सरदार को लेकर अपना उत्साह जाहिर कर चुके हैं. वहीं फ़िल्म से हाल ही में जारी हुए उनके धमाकेदार लुक ने फैंस का उत्साह भी बहुत बढ़ा दिया है. ऐसे में अब देखना यह है, कि फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: पोन्नियिन सेल्वन के स्टार्स ने ऑडियंस के साथ देखा फर्स्ट डे फर्स्ट शो

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com