‘बेबो’ के जन्मदिन पर ‘लोलो’ का प्यारा विश देखकर भर आएगा आपका भी दिल

‘बेबो’ के जन्मदिन पर ‘लोलो’ का प्यारा विश देखकर भर आएगा आपका भी दिल

Image Source

बॉलीवुड की प्रिटी हॉट एण्ड टेम्प्टिंग अभिनेत्री, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हमेशा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. अभिनेत्री जहां आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं, वहीं इस मौके पर उनके फैंस और पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री उन्हें अलग-अलग पोस्ट के ज़रिए विश कर रही है. लेकिन इन सब में से जिस एक पोस्ट ने सबकी नज़रे अपनी ओर खींच ली है, वो है अभिनेत्री की बहन करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का किया गया बर्थ्डे पोस्ट, जो फैंस को खूब भा रहा है.

दरअसल, अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपनी बहन बेबो यानी करीना कपूर खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए, एक तस्वीर शेयर की है. ये दोनों कपूर बहनों की बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करिश्मा ने लिखा, “सबसे बेस्ट बहन और मेरी बेस्ट फ्रेंड को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. हम ऐसे ही हमेशा ट्विनिंग और विनिंग करते रहेंगे.” इस तस्वीर में दोनों बहनों ने एक ही रंग के कपड़े पहने हैं, जिसे आज के दौर में ट्विनिंग कहा जाता है. अपनी बहन के इस पोस्ट पर करीना ने भी कमेन्ट किया और कहा, “हम बिल्कुल टिम और जेह बाबा जैसे लग रहे हैं, थैंक यू!”

गौरतलब है, कि टिम और जेह करीना कपूर खान के दोनों बेटों के नाम हैं, जिनका जन्म साल 2016 और 2021 में हुआ था. अभिनेत्री के जन्मदिन पर बधाई देते हुए, बहन करिश्मा के अलावा इंडस्ट्री के और भी सितारों ने पोस्ट किया है. इनमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), विजय वर्मा (Vijay Varma) और अमृता अरोरा (Amrita Arora) जैसे नाम शामिल हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की शादी करीना के भाई और अभिनेता रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हुई और दोनों अभिनेत्रियाँ एक दूसरे की काफ़ी करीबी मानी जाती हैं.

करीना कपूर खान के फ़िल्मी फ्रंट की बात करें, तो अभिनेत्री हाल ही में फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नज़र आईं थीं. वहीं अब वो जल्द विजय वर्मा और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) के साथ, निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की एक फ़िल्म में दिखाई देंगी, जिसकी शूटिंग चल रही है.

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिर्फ 75 रुपये में उठाएँ ‘ब्रह्मास्त्र’ का मज़ा

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com