करीना कपूर खान ने की सैफ़ अली खान और ऋतिक रोशन की तारीफ़, ‘विक्रम वेधा’ को बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

करीना कपूर खान ने की सैफ़ अली खान और ऋतिक रोशन की तारीफ़, ‘विक्रम वेधा’ को बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha), 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. यह फिल्म, इसी नाम की एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन पुष्कर (Pushkar) और गायत्री (Gayatri) द्वारा किया गया है. निर्माताओं ने हाल ही में, फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया था, जिसमें सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी फ़िल्म देखकर, अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शेयर की.

सोमवार को फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की विशेष स्क्रीनिंग के बाद, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताते हुए ख़ुशी ज़ाहिर की. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ़िल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “सर्वश्रेष्ठ फिल्म. सर्वश्रेष्ठ अभिनेता. सर्वश्रेष्ठ कहानी. सर्वश्रेष्ठ निर्देशक. क्या फिल्म है!" मज़ेदार बात यह है, कि फ़िल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक के साथ, 19 साल बाद ऋतिक रोशन और सैफ अली खान एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे. दोनों अभिनेता, आखिरी बार फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ (Na Tum Jaano Na Hum) में साथ नज़र आए थे.

फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग से एक दिन पहले, मेकर्स ने फिल्म का थीम सॉन्ग 'बंदे' (Bande) रिलीज़ किया था. इस गाने को शिवम (Shivam) ने गाया है और इसमें लिरिक्स, मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) के हैं. आपको बता दें, कि विक्रम वेधा साल 2017 में रिलीज़ हुई इसी नाम की तमिल ब्लॉकबस्टर फ़िल्म का रीमेक है, जिसमें आर माधवन (R. Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) मुख्य भूमिकाओं में थे. बॉलीवुड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर, पिछले महीने रिलीज़ किया गया था, जो ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर था.

फ़िल्म की कहानी, एक सख्त पुलिस ऑफ़िसर विक्रम (साफ़ अली खान) से शुरु होती है, जो एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को पकड़ने के लिए जाता है. इसी बीच, गैंगस्टर वेधा पुलिस ऑफ़िसर विक्रम को कहानियों की एक श्रृंखला में उलझाता है. फिल्म में ऋतिक और सैफ के साथ रोहित सराफ (Rohit Saraf), योगिता बिहानी (Yogita Bihani), शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) और सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Mishra) भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस फ़िल्म को गुलशन कुमार (Gulshan Kumar), टी-सीरीज़ (T-Series) और रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज़ (Friday Frameworks & Jio Studios) और वायनॉट स्टूडियो (YNOT Studios) प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार (Bhushan Kumar), एस. शशिकांत (S. Shashikant) और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है.

इसके अलावा, करीना कपूर खान को आखिरी बार आमिर खान (Amir Khan) के साथ फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) में देखा गया था. अभिनेत्री अब जल्द ही, नेटफ्लिक्स (Netflix) के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगी. इसके बाद, वह सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) की फ़िल्म ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) पर काम करेंगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com