डेलीवरी बॉय बने कपिल शर्मा, अलग अंदाज़ ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

डेलीवरी बॉय बने कपिल शर्मा, अलग अंदाज़ ने बढ़ाया फैंस का उत्साह

Image Source

अपने अनोखे अंदाज़ से फैंस का दिल जीतने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, अब जल्द ही एक सीरियस किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. उनकी फ़िल्म ज़्वीगाटो (Zwigato) का ट्रेलर, टोरोन्टो फ़िल्म फेस्टिवल (IFFT) में रिलीज़ के बाद से ही, दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. अब कपिल की फ़िल्म जल्द ही बूसान के अन्तराष्ट्रिय फ़िल्म फेस्टिवल (BIFF) में भी दिखाई जाएगी, जिसकी जानकारी उन्होंने ही ट्वीटर पर फैंस को दी.

दरअसल, कॉमेडियन कपिल शर्मा की फ़िल्म ज़्वीगाटो, एक डेलीवरी बॉय की कहानी बयान करती है. इस फ़िल्म में कपिल के साथ अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी (Shahana Goswami) भी अहम भूमिका में मौजूद हैं. फ़िल्म के बूसान फ़िल्म फेस्टिवल में जाने की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, “टोरोन्टो फ़िल्म फेस्टिवल में एक शानदार स्क्रीनिंग के बाद, फ़िल्म ज़्वीगाटो अब बूसान फ़िल्म फेस्ट में दिल जीतने को पुरी तरह से तैयार है.” अपने इस पोस्ट में उन्होंने फ़िल्म की एक झलक भी फैंस के साथ साझा की.

गौरतलब है, कि कपिल शर्मा की फ़िल्म ज़्वीगाटो के ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही फैंस इसपर अपना प्यार बरसा रहे हैं. वहीं इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने भी, कपिल को इस फ़िल्म के लिए बधाई देते हुए उनका हौसला बढ़ाया है. इस फ़िल्म का निर्देशन जहाँ मशहूर निर्देशक नंदिता दास (Nandita Das) ने किया है, वहीं इसका निर्माण अप्लॉज़ एनर्टेन्मेन्ट (Applause Entertainment) के बैनर तले हुआ है. फ़िल्म के ट्रेलर में कपिल एक बेहद अलग किरदार में नज़र आ रहे हैं. वहीं फैंस फ़िल्म में शाहाना के अभिनय की भी काफ़ी तारीफ कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) ने एक नए कास्ट के साथ, सोनी टीवी (SET) पर अपनी वापसी की है. हालांकि सूमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) और चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) जैसे नाम अब भी शो का हिस्सा बने हुए हैं. वहीं इस फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद, हंसी के सरताज को फैंस एक सीरियस रोल में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

यह भी पढ़ें: डॉक्टर जी से मिलने की तारीख हुई तय, जानिए कब लेनी है अपॉइन्ट्मेन्ट

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com