‘पापा की परी’ से कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न, आलिया भट्ट को बताया ‘बड़ा हीरो’

‘पापा की परी’ से कंगना रनौत ने लिया यू-टर्न, आलिया भट्ट को बताया ‘बड़ा हीरो’

बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत इन दिनों बाॅलीवुड के ‘मूवी माफिया’ पर कई टिप्पणियां कर रही हैं. हमेशा सुर्खियों में वाली अभिनेत्री ने हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ को लेकर नकारात्मक टिप्पणी की थी. वहीं अब कंगना रनौत ने इस फिल्म के रिलीज़ के एक दिन बाद, यू-टर्न लेते हुए आलिया भट्ट के काम की तारीफ की है.

फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ की रिलीज़ से पहले आलिया भट्ट को ‘पापा की परी’ बताते हुए, उनके पिता और निर्देशक महेश भट्ट को बाॅलीवुड का ‘मूवी माफिया’ बताया था. वहीं अब कंगना रनौत ने अपने तीखे बोल वापस लेते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया भट्ट और उनकी फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ की तारीफ की है.

कंगना रनौत ने लिखा, कि "यह सुनकर खुशी हुई कि दक्षिण फिल्म उद्योग के सिनेमाघरों को रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ पुनर्जीवित किया है. मैंने सुना है, कि एक महिला केंद्रित फिल्म, जिसमें एक बड़ा हीरो और एक सुपरस्टार निर्देशक है, उसके साथ हिंदी फिल्म जगत में भी कुछ छोटे कदम उठाए जा रहे हैं. यह छोटे कदम ज़रूर हो सकते है, लेकिन महत्वहीन नहीं हो सकते. यह उन सिनेमाघरों के लिए महत्वपूर्ण होंगे, जो वेंटिलेटर पर हैं. गज़ब है!!! कभी उम्मीद नहीं थी, कि फिल्म माफिया इस अवसर पर उठेंगे और कुछ अच्छा करेंगे. यदि वह ऐसा करते हैं, तो हम उनकी सराहना करेंगे. सर्वश्रेष्ठ की आशा करते हैं."

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को लेकर दिया था ये बयान

यह पूरा मामले तब शुरु हुआ जब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ के रिलीज़ होने से पहले, कंगना रनौत ने फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठाए थे. उन्होंने आलिया भट्ट पर टिप्पणी करते हुए, उन्हें ‘पापा की परी’ और महेश भट्ट को ‘मूवी माफिया’ कहा था. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, कि "इस शुक्रवार 200 करोड़ बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख हो जाएंगे. एक पापा की परी के लिए, जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करती है. इस फिल्म की सबसे बड़ी कमी गलत कास्टिंग है और यह कभी नहीं सुधरेंगे.”

आपको बता दें, कि कंगना को आखरी बार जे. जयललिता की बायोपिक ‘Thalaivi’ में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी. वह इस साल 2 फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, जिनमें से एक ‘Dhaakad’ और दूसरी ‘Tejas’ है. इसी के साथ, अभिनेत्री एकता कपूर के नए रियलिटी शो ‘Lock Upp’ को होस्ट करती भी दिखेंगी, जो 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म MX Player और ALTBalaji पर स्ट्रीम होगा.

दूसरी ओर, फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ पहले दिन भले ही उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई हो, लेकिन फिल्म में आलिया भट्ट के काम को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें, कि फिल्म पहले दिन बाॅक्स ऑफिस पर केवल 10 करोड़ रुपये की कमाई ही कर पाई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com