क्या एलोन मस्क के टेकओवर के बाद अब ट्विटर पर होगी कंगना रनौत की वापसी?

क्या एलोन मस्क के टेकओवर के बाद अब ट्विटर पर होगी कंगना रनौत की वापसी?

Image Source

बॉलीवुड की ‘धाकड़’ अभिनेत्री, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हालांकि कई बार अपने इन्हीं बयानों के कारण, अभिनेत्री को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. लेकिन इसके बावजूद, कंगना ने एक बार फिर बड़ी बेबाकी से एलोन मस्क (Elon Musk) के ट्विटर (Twitter) टेकओवर मामले में अपना पक्ष रखा है, जिसके बाद से अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी हैं.

गौरतलब है, कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने ट्विटर के पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) को निकाले जाने के फैसले पर अपनी खुशी ज़ाहिर की है. कंगना ने लिखा है, “मैं उन चीज़ों के बारे में पहले ही भविष्यवाणी कर देती हूँ, जो जल्द होने वाली होती हैं. कुछ लोग जहाँ इसे दूर तक देखने की क्षमता मानते हैं, तो कुछ इसे काला जादू का नाम भी देते हैं. पता नहीं हम कब तक महिलाओं की किसी विशेष क्वालिटी को जादू-टोने का नाम देते रहेंगे.” फैंस अभिनेत्री के इस पोस्ट को ट्विटर पर उनकी वापसी का इशारा मान रहे हैं.

दरअसल, हमेशा अपने सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट, पिछले साल बंगाल चुनावों पर किए उनके विवादित पोस्ट के बाद ब्लॉक कर दिया गया था. ट्विटर के इस फैसले से अभिनेत्री के फैंस काफ़ी नाराज़ हुए थे और उन्होंने इस कदम के विरोध में कई ट्वीट्स भी किये थे. वहीं अब टेस्ला (Tesla) के प्रमुख एलोन मस्क के ट्विटर को टेक ओवर करने के बाद से, फैंस कंगना के ट्विटर अकाउंट को फिर से खोल देने की मांग कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कंगना ने ट्विटर हैन्डल के ब्लॉक होने के बाद भारतीय एप कु (Koo) पर अपना अकाउंट बनाया था. साथ ही अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर भी काफ़ी सक्रिय रहते हुए, अपने फैंस के साथ जुड़ती रहती हैं. अब देखना बस यह है, कि क्या अभिनेत्री का ट्विटर हैन्डल एक बार फिर ऐक्टिव हो पाता है या नहीं.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘फाइटर’ इस दिन होगी रिलीज़, मेकर्स ने किया ऐलान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com