कंगना रनौत लगाएंगी ‘इमरजेंसी’, क्या फिर मचेगी राजनीति में उथल-पुथल?

कंगना रनौत लगाएंगी ‘इमरजेंसी’, क्या फिर मचेगी राजनीति में उथल-पुथल?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बाॅलीवुड में अपने शानदार अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं अभिनेत्री अब जल्द ही, भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभाती नज़र आएंगी. खबरों की मानें, तो कंगना रनौत 47 साल पहले भारत में लगाई गई इमरजेंसी पर एक फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसका टाइटल ‘इमरजेंसी’ (Emergency) रखा गया है.

मंगलवार को कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर काम शुरू करने की जानकारी दी है. खबरों के अनुसार, ‘इमरजेंसी’ नाम की इस फ़िल्म में वह न सिर्फ इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी, बल्कि फिल्म का निर्देशन भी करेंगी. आपको बता दें, कि यह फिल्म कंगना रनौत द्वारा निर्देशित दूसरी फिल्म होगी.

बाॅलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कही जीने वाली कंगना रनौत, महिलाओं पर आधारित फिल्मों में दमदार किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं. झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi) इसका एक शानदार उदाहरण है. इस फिल्म में कंगना ने न केवल मुख्य भूमिका निभाई थी, बल्कि उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया था.

आपको बता दें, कि पिछले साल फिल्म ‘इमरजेंसी’ की घोषणा करते हुए कंगना रनौत ने कहा था, कि 'इमरजेंसी' को उनसे बेहतर और कोई निर्देशित नहीं कर सकता. कंगना रनौत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का लेखन रितेश शाह (Ritesh Shah) द्वारा किया जाएगा. फिल्म ‘इमरजेंसी’ इंदिरा गांधी के 2 बड़े फैसलों, ऑपरेशन ब्लू स्टार (Operation Blue Star) और 47 साल पहले लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित होगी.

इसके साथ ही, कंगना रनौत ने यह भी साफ किया था, कि उनकी फिल्म ‘इमरजेंसी’ बायॉपिक नहीं, बल्कि एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी. वहीं इस फिल्म का ऐलान होने के बाद, राजनीतिक गलियारा भी गर्मा गया था. फिल्म ‘इमरजेंसी’ की बात करें, तो इसकी रिलीज़ डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. अब यह देखना दिलचस्प होगा, कि इतने गहरे मुद्दे पर बनने जा रही यह फिल्म देश की राजनीति में क्या उथल-पुथल मचाती है.

Related Stories

No stories found.