‘इंडियन 2’ के सेट पर दिखे कमल हासन, खास तस्वीर के साथ फैंस को दी शूटिंग शुरु होने की खबर

‘इंडियन 2’ के सेट पर दिखे कमल हासन, खास तस्वीर के साथ फैंस को दी शूटिंग शुरु होने की खबर

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan), देशभर में अपने दमदार और अलग किरदारों के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता अब तक 100 से अधिक फ़िल्मों में काम कर चुके हैं और अपनी हर फ़िल्म में, वह दर्शकों को एक अलग किरदार और अंदाज़ में नज़र आए. वहीं अभिनेता अब जल्द ही अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘इंडियन 2’ (Indian 2) में दिखेंगे. इस फ़िल्म की शूटिंग उन्होंने गुरुवार से शुरु कर दी है.

फिल्म ‘इंडियन 2’ की सेट से कमल हासन ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “#इंडियन2 आज से.” इन तस्वीरों में अभिनेता को, फिल्म निर्माता एस शंकर (S. Shankar) के साथ स्क्रिप्ट पर चर्चा करते देखा जा सकता है. आपको बता दें, कि ‘इंडियन 2’ साल 1996 में रिलीज़ हुई कमल हासन की फ़िल्म ‘इंडियन’ का दूसरा पार्ट है, जिसे दर्शकों द्वारा काफ़ी पसंद किया गया था. उस फ़िल्म में कमल हासन को डबल रोल में देखा गया था. इस फ़िल्म ने 3 राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते थे.

जानकारी के लिए बता दें, कि साल 2019 में कमल हासन ने ‘इंडियन 2’ की घोषणा की थी. फ़िल्म की शूटिंग भी उसी साल से शुरु हो गई थी, लेकिन महामारी के कारण फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गई. वहीं इस महीने की शुरुआत में, इस फ़िल्म की शूटिंग दोबारा शुरु की गई थी और गुरुवार से कमल हासन ने भी अपने सीक्वेंस की शूटिंग शुरू कर दी. इस बीच, एस शंकर पहले ही यह घोषणा कर चुके हैं, कि वह ‘इंडियन 2’ और राम चरण (Ram Charan) की ‘आरसी15’ (RC15) की शूटिंग एक साथ करेंगे.

फ़िल्म ‘इंडियन 2’ का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस (Luca Productions) के सुभास्करन अल्लिराजा (Subaskaran Allirajah) और रेड जाइंट मूवीज़ (Red Giant Movies) द्वारा किया जा रहा है. फ़िल्म में कमल बालन के अलावा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), सिद्धार्थ (Siddharth), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), प्रिया भवानी शंकर (Priya Bhavani Shankar), बॉबी सिम्हा (Bobby Simha), गुरु सोमसुंदरम (Guru Somasundaran) और समुथिरकानी (Samuthirakani) भी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे.

Image Source

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिर्फ 75 रुपये में उठाएँ ‘ब्रह्मास्त्र’ का मज़ा

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com