काजोल ने माँ दुर्गा से ‘सलाम वेंकी’ के लिए मांगी दुआ, जानिए कब होगी फ़िल्म रिलीज़

काजोल ने माँ दुर्गा से ‘सलाम वेंकी’ के लिए मांगी दुआ, जानिए कब होगी फ़िल्म रिलीज़

Image Source

नवरात्रि के मौके पर माँ दुर्गा के दरबार में सिर्फ़ आम जनता की नहीं, बल्कि सेलेब्स की भी काफ़ी भीड़ देखने को मिल रही है. इन सेलेब्स की सूची में सबसे पहला नाम है अभिनेत्री काजोल (Kajol) का, जो हर दिन एक अलग अंदाज़ में दुर्गा पूजा पंडाल में नज़र आ रही हैं. अब इस मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील भी पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ साउथ की अभिनेत्री रेवती (Revathy) भी मौजूद हैं. अभिनेत्री जल्द ही रेवती की फ़िल्म सलाम वेंकी में नज़र आएंगी.

दरअसल, पति अजय देवगन (Ajay Devgan) के राष्ट्रीय पुरस्कार के ऐलान के बाद ही, अभिनेत्री काजोल ने भी अपनी अगली फ़िल्म सलाम वेंकी (Salaam Venky) की रिलीज़ डेट का ऐलान किया था. वहीं अब दुर्गा पूजा के दौरान अभिनेत्री इस फ़िल्म से अपनी सह कलाकार रेवती के साथ साउथ बॉम्बे के दुर्गा पूजा पंडाल में आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची. इससे जुड़ा एक रील अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “अपनी अगली फ़िल्म के लिए मैं और रेवती माँ दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुँचे.” हल्के गुलाबी रंग की साड़ी में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. उनके दुर्गा पूजा के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है, कि फ़िल्म सलाम वेंकी इसी साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फ़िल्म का निर्देशन अभिनेत्री रेवती ने किया है. एक माँ के संघर्ष की सच्ची कहानी पर आधारित इस फ़िल्म में काजोल माँ की भूमिका निभाएंगी. अभिनेत्री को इससे पहले साल 2021 में आई फ़िल्म त्रिभंगा (Tribhanga) में भी एक माँ का किरदार निभाते देखा गया था. हालांकि अभिनेत्री इन दोनों किरदारों को बिल्कुल अलग मानती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि काजोल के अलावा दुर्गा पूजा के मौके पर रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji), तनुजा (Tanuja), रानी मुखर्जी (Rani Mukherji), मोनी रॉय (Mouni Roy) और अनुराग बासु (Anurag Basu) जैसे कई कलाकार पंडाल में माँ के दर्शन करने पहुँचे थे. वहीं इस मौके पर काजोल का जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ लिया गया एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. अब देखना यह है, कि एक लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं काजोल फैंस के दिल में अपनी जगह बना पाती हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Angry: आखिर गॉडफादर से क्यों गुस्सा हुए भाईजान, जानिये मेगास्टार से

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com