अयान मुखर्जी ने किया ऐलान, हैदराबाद में ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रोमोट करने आएगा ये ‘आरआरआर’ स्टार

अयान मुखर्जी ने किया ऐलान, हैदराबाद में ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रोमोट करने आएगा ये ‘आरआरआर’ स्टार

बॉलीवुड की इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra), रिलीज़ से पहले की काफ़ी चर्चा में है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)-रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर इस फैंटेसी एडवेंचर फ़िल्म को देखने के लिए, दर्शक काफ़ी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. फ़िल्म का प्रोमोशन भी देशभर में, बड़े पैमाने पर शुरु हो चुका है. वहीं अब ये खबर आई है, कि साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा, फ़िल्म को प्रोमोट करता नज़र आएगा.

शनिवार को फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने, अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ी घोषणा की है. इसमें उन्होंने बताया है, कि फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए, हैदराबाद में एक मेगा इवेंट की योजना बनाई जा रही है, जिसकी तारीख़ 2 सितंबर को तय की गई है. इसी इवेंट में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. इसके साथ ही, अयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से रणबीर कपूर की झलक के साथ-साथ, जूनियर एनटीआर का फ़िल्म ‘आरआरआर’ का लुक भी दिखा.

इस वीडियो को शेयर करते हुए, अयान ने लिखा, “इस फिल्म की यात्रा में कुछ बहुत बड़ी हस्तियां और उपलब्धियां हैं, जिनकी उदारता देखकर, मेरे पास शब्दों की कमी है. ब्रह्मास्त्र के आकाश में एक और ऐसा ही सितारा अब एनटीआर है... हैदराबाद में हमारी फिल्म के सबसे बड़े कार्यक्रम में वह हमेशा की तरह चमकने वाला है! रणबीर, आलिया, नाग सर, हमारी टीम और निश्चित रूप से राजामौली गारू (S.S Rajamouli) के साथ आना, जिनके लिए मेरे प्यार, सम्मान और कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. तारक (Jr. NTR) को ब्रह्मास्त्र को कुछ प्यार और ऊर्जा देने और हमारी फिल्म को तेलुगु यूनिवर्स (एसआईसी) में ले जाने में मदद करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ.”

आपको बता दें, कि रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार, ऑनस्क्रीन रोमांस करते नज़र आएँगे. इन दोनों के अलावा, फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दक्षिण मेगास्टार नागार्जुन (Nagarjuna) और लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) भी अहम किरदार में दिखेंगी. यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Image Source


यह भी पढ़ें: शुरु हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोमोशन, रणबीर को मिला राजामौली का आशीर्वाद

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com