राजमौली की आरआरआर का अमेरिका में दिखा क्रेज़, जूनियर एनटीआर ने दी बधाई

राजमौली की आरआरआर का अमेरिका में दिखा क्रेज़, जूनियर एनटीआर ने दी बधाई

Image Source

साउथ की फ़िल्मों के बाहुबली निर्देशक, एस एस राजमौली (S S Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर पैन इंडियन फ़िल्म आरआरआर (RRR) का क्रेज़ जैसे कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. फैंस का यह क्रेज़ सिर्फ़ देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी सिर चढ़कर बोल रहा है. कुछ ऐसा ही नज़ारा हाल ही में अमेरिका में हुई फ़िल्म की स्क्रीनिंग में भी दिखा, जिसके बाद फ़िल्म के मुख्य किरदार रहे, अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने भी निर्देशक को ट्वीट कर बधाई दी है.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, जिसमें दो फैंस फ़िल्म आरआरआर के गाने नाटु-नाटु (Naatu Naatu) पर थिरकते नज़र आए थे. यह वीडियो अमेरिका के लॉस एंजिल्स के एक थिएटर का है, जहाँ बिऑन्ड फेस्ट 2022 (Beyond Fest 2022) में निर्देशक राजमौली की इस फ़िल्म की स्क्रीनिंग हुई थी. वीडियो में फ़िल्म निर्देशक भी उस थिएटर में नज़र आए थे. वहीं विदेशों में भी फ़िल्म को मिल रहे इस प्यार को देखते हुए, अब अभिनेता जूनियर एनटीआर उर्फ़ तारक ने निर्देशक को ट्वीट कर बधाई दी है.

अभिनेता ने अपनी ट्वीट में अमेरिका के थिएटर के वीडियो को पोस्ट करते हुआ लिखा, “आपको इस फ़िल्म के लिए जितनी वाहवाही, जितना प्यार मिल रहा है, आप उससे कई ज़्यादा के हकदार हैं जकन्ना.” इससे पहले निर्देशक ने खुद भी इस वीडियो को पोस्ट करते हुए, फ़िल्म आरआरआर को मिल रहे प्यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया था. उनके इस पोस्ट पर फैंस ने अपना ढेर सारा प्यार बरसाते हुए निर्देशक को बधाई और शुभकामनाएं भी दी थी. राजमौली की यह फ़िल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ हुई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि निर्देशक राजमौली की फ़िल्म आरआरआर ने अब तक 1200 करोड़ का बिज़नेस किया है. इसी के साथ यह फ़िल्म भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे ज़्यादा कमाई वाली फ़िल्म भी बन चुकी है. इस फ़िल्म में तारक के अलावा अभिनेता राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgan) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें: डेटिंग की खबरों के बीच ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च से वायरल हुआ प्रभास-कृति का ये प्यारा वीडियो

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com