Jayeshbhai Jordaar Trailer: अलग अंदाज़ में दिखेंगे रणवीर सिंह, शालिनी पाण्डेय करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

Jayeshbhai Jordaar Trailer: अलग अंदाज़ में दिखेंगे रणवीर सिंह, शालिनी पाण्डेय करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

अपने हर किरदार से दर्शकों के दिलों-दिमाग में एक अलग छवि बनाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर मंगलवार, 19 अप्रैल को रिलीज़ हो गया है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म की कहानी और इसके विषय के बारे में भी पता चल गया है. आपको बता दें, कि 'जयेशभाई जोरदार' में कॉमेडी के ज़रिए एक सोशल मैसेज दिया जाएगा, और फिल्म में दमदार कलाकारों की अदाकारी देखने को मिलेगी.

अभिनेता रणवीर सिंह अपने फैंस को सरप्राइज़ करने के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले, फिल्म '83' में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) का रोल प्ले करते नज़र आए थे. अब इस फिल्म के लिए उन्होंने बिलकुल ही अलग किरदार निभाया है, जिसे देखकर उनके फैंस एक बार फिर से सरप्राइज़ हो गए हैं. आपको बता दें, कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'रामलीला' (Ram Leela) के बाद, अब रणवीर सिंह एक बार फिर से गुजराती लड़के के किरदार में नज़र आएंगे.

ट्रेलर की शुरुआत, गांव में सरपंच बने बोमन ईरानी (Boman Irani) के सामने एक बच्ची की गुहार से होती है. वह कहती है, कि स्कूल के सामने लड़के शराब पीकर लड़कियों को परेशान करते हैं...तो आप शराब बंद कर दो. इसपर बोमन ईरानी का जवाब आपको हैरान कर देगा. फिल्म में रणवीर सिंह एक बच्ची के पिता बने हैं और वह जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. दूसरी बार में लड़का होगा या लड़की ये जानने के लिए लिंग परीक्षण करवाया जाता है और पूरी फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है.

क्या होगी फिल्म जयेशभाई जोरदार की कहानी?

अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की कहानी एक ऐसे गुजराती लड़के के बारे में है, जिसका बाप गाँव का सरपंच हैं. पिता के बाद, अब रणवीर सिंह को ही सरपंच बनना है और रणवीर सिंह के बाद उसके बेटे को. कहानी में ट्विस्ट ये है, कि रणवीर सिंह के पिता की सोच काफी दकियानूसी है और उनके समाज में बेटे के जन्म पर जश्न और बेटी के जन्म पर कन्या भ्रूण हत्या कर दी जाती है. वहीं, जयेशभाई जोरदार को दूसरी बार भी लड़की होगी, ये सुनते ही उनके सरपंच पिता समेत पूरा समाज उनके खिलाफ हो उठता है और मजबूरी में जयेशभाई को अपनी पत्नी के साथ वहां से भागना पड़ता है. अब, जयेशभाई अपनी बेटी की भ्रूण हत्या को रोक पाएंगे या नहीं, यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

आपको बता दें, कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे (Shalini Pandey) अहम भूमिका में नज़र आ रही हैं. हाल ही में, रणवीर सिंह ने इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें रणवीर के हाथ में एक अजन्मा बच्चा दिखाई दे रहा था और इस पर लिखा था, कि “जयेशभाई को लड़का होगा या लड़की”? अब जोरदार ट्रेलर देखने के बाद, फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है. समाजिक कुरीतियों पर सवाल उठाती ये फिल्म, 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Related Stories

No stories found.