अब संगीतकार के किरदार में नज़र आएंगे पवनदीप राजन, फैंस ने दी बधाई

अब संगीतकार के किरदार में नज़र आएंगे पवनदीप राजन, फैंस ने दी बधाई

Image Source

सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो, इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के विजेता रहे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के फैंस पुरी दुनिया में फैले हुए हैं. अब तक जहां उन्होंने अपनी आवाज़ से सबका दिल जीता, वहीं अब पवन एक नए किरदार में नज़र आ रहे हैं. उन्होंने मशहूर इंडो-नेपाली फ़िल्म प्रेम गीत 3 (Prem Geet 3) के एक गाने को कम्पोज़ किया है. इस गाने को अपनी सुरीली आवाज़ से सजाया है सिंगर ज़ुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने.

दरअसल, फ़िल्म प्रेम गीत 3 का ट्रेलर मुंबई के एक सिनेमाघर में लॉन्च किया गया, जहां फ़िल्म से जुड़े सभी कलाकार मौजूद थे. इस मौके पर फ़िल्म का गाना कोई ना कोई नाता है भी रिलीज़ किया गया, जिसके संगीतकार पवनदीप राजन हैं. फ़िल्म के रिलीज़ को लेकर पुरी टीम महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी (Bhagat Singh Koshiyari) से भी मिली थी, जिसकी तस्वीरें पवन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी की. उन्होंने लिखा, “महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलकर उनसे आशीर्वाद लेना, हमारे लिए बेहद गर्व भरी बात थी. फ़िल्म प्रेम गीत 3, 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.”

गौरतलब है, कि फ़िल्म प्रेम गीत 3 का प्रमोशन देश के कई बड़े राज्यों में ज़ोरों-शोरों से चल रहा है. इन कार्यक्रमों में फैंस, पवनदीप राजन के गाने को भी बेहद पसंद कर रहे हैं. अपनी इस बड़ी सफलता को लेकर पवन ने मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने बताया, कि ये मौका उनके लिए किसी सपने से कम नहीं था. साथ ही उन्होंने ज़ुबिन नौटियाल के साथ काम करने को भी अपना सौभाग्य बताया. उन दोनों की आपस में काफ़ी अच्छी साझेदारी बनी, क्योंकि दोनों एक ही राज्य से आते हैं. पवनदीप अपनी इस सफलता को लेकर काफ़ी खुश हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि पवनदीप राजन हाल ही में इंडियन आइडल 12 की फाइनलिस्ट रही अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) के साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘वजह’ (Wajah) में नज़र आए थे. वहीं जल्द ही फैंस के चहेते सिंगर पवन, फ़िल्मों में भी बतौर प्लेबैक सिंगर अपने कदम रखने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:दीपिका ने शुरू की फ़िल्म पठान की डबिंग, फैंस का बढ़ा उत्साह

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com