न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा, कहा तस्वीरों से हुई छेड़छाड़

न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने किया बड़ा खुलासा, कहा तस्वीरों से हुई छेड़छाड़

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अपने अभिनय के साथ-साथ अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए भी, फैंस के बीच काफ़ी लोकप्रिय रहते हैं. वहीं कुछ दिनों पहले, अभिनेता ने एक अंतरराष्ट्रीय मैगज़ीन के लिए एक न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) कराया था, जिसको लेकर उनपर क़ानूनी मामला दर्ज हुआ था. अब एक बयान जारी करते हुए, रणवीर सिंह ने यह दावा किया है, कि किसी ने उनकी एक तस्वीर से छेड़छाड़ की है.

न्यूड फोटोशूट मामले में अपना बयान दर्ज कराते हुए रणवीर सिंह ने कहा, कि इस फोटोशूट में उनकी एक तस्वीर के साथ, छेड़छाड़ की गई है. उनका कहना है, कि इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में, वह नग्न अवस्था में एक कम्बल पर लेटे हुए हैं, जिसे बर्ट रेनॉल्ड (Burt Reynold) की एक प्रसिद्ध तस्वीर से काटकर लगाया गया है.

आपको बता दें, रणवीर सिंह एक मैगज़ीन के फोटोशूट के लिए, न्यूड पोज़ देने के बाद, विवादों में घिरे थे. उनके फोटोशूट की यह तस्वीरें, 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं थी. वहीं एक एनजीओ के अधिकारी की शिकायत पर, 26 जुलाई को रणवीर सिंह के खिलाफ, मामला दर्ज किया गया था. इस प्राथमिकी में उनपर यह आरोप लगाया गया था, कि उनकी न्यूड तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुँची है.

इसके बाद, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं जैसे 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री), 293 (युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, हावभाव से महिलाओं का अपमान करने का इरादा) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधान के तहत, प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके बाद, अभिनेता से 29 अगस्त को सुबह 7:30 बजे से, चेंबूर पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस ने 2 घंटे तक पूछताछ की थी. इस पूछताछ में, जब अभिनेता को पुलिस द्वारा सभी तस्वीरें दिखाई गईं, तो उन्होंने उन तस्वीरों में से एक को अपलोड करने से इनकार कर दिया, जिसमें उनके निजी अंग कथित रूप से दिख रहे थे.

Image Source

यह भी पढ़ें: न्यूड फोटोशूट मामले में मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह से की 2 घंटे पूछताछ, हुए बड़े खुलासे

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com