मॉनिका ओ माइ डार्लिंग का पहला गाना लिए आ गईं हुमा, जानिए कहाँ होगी रिलीज़

मॉनिका ओ माइ डार्लिंग का पहला गाना लिए आ गईं हुमा, जानिए कहाँ होगी रिलीज़

Image Source

हिंदी और साउथ के दर्शकों को अपनी अदाकारी से दीवाना बना चुकी अभिनेत्री हुमा क़ुरैशी (Huma Qureshi), इन दिनों काफ़ी व्यस्त दिखाई दे रही हैं. जहां हाल ही में उनकी आने वाली फ़िल्म डबल एक्सएल (Double XL) का टीज़र रिलीज़ हुआ, वहीं अब नेटफ़्लिक्स (Netflix) पर आने वाली उनकी नई फ़िल्म, मॉनिका ओ माइ डार्लिंग (Monica O My Darling) का एक गाना शेयर किया गया है. हालांकि इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा होना अभी भी बाकी है.

दरअसल, ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ़्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैन्डल पर, आने वाली इस फ़िल्म के गाने को पोस्ट करते हुए लिखा, “देखो वो आ गई! फ़ेम की भूख के लिए वो किस हद तक जाएगी? जानने के लिए देखिए मॉनिका ओ माइ डार्लिंग, बहुत जल्द नेटफ़्लिक्स पर.” जारी किए गए गाने का नाम एक ज़िंदगी है, जिसमें हुमा क़ुरैशी एक कैब्रे सिंगर के किरदार में नज़र आ रहीं हैं. 80 के दशक के कायदे में बना ये गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

गौरतलब है, कि नेटफ़्लिक्स पर आने वाली इस फ़िल्म में हुमा क़ुरैशी के अलावा राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी बतौर मुख्य अभिनेत्री नज़र आएंगी. साथ ही, उनके साथ फ़िल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और सिकंदर खेर (Sikander Kher) जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में मौजूद होंगे. ये एक साइकोलॉजीकल क्राइम कॉमेडी थ्रिलर है, जिसका निर्देशन वासन बाला ने किया है. वहीं फ़िल्म के निर्माता संजय राउतराय (Sanjay Routray) और सरिता पाटिल (Sarita Patil) हैं. इस फ़िल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था, जहाँ राजकुमार राव के किंग ऑफ अंगोला का अंदाज़ सभी को खूब भाया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हुमा क़ुरैशी की आने वाली फ़िल्म मॉनिका ओ माइ डार्लिंग के अलावा भी अभिनेता राजकुमार राव की एक और फ़िल्म की झलक नेटफ़्लिक्स ने शेयर की है, जिसका नाम गन्स एण्ड गुलाब्स (Guns and Gulabs) है. इसमें उनके साथ दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) और गौरव आदर्श (Gourav Adarsh) जैसे कलाकार भी मौजूद होंगे. कुल मिलाकर ये कहना गलत नहीं होगा, कि नेटफ़्लिक्स सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत सारे तोहफ़े लिए बिल्कुल तैयार है.

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com