हुमा और सोनाक्षी का डबल धमाल देखने के लिए हो जाइए तैयार, आ गई रिलीज़ डेट

हुमा और सोनाक्षी का डबल धमाल देखने के लिए हो जाइए तैयार, आ गई रिलीज़ डेट

Image Source

बॉलीवुड की फ़िल्में सिर्फ़ एंटरटेनमेंट का ही नहीं, कई बार स्टीरियोटाइप्स को तोड़ने का भी एक बड़ा ज़रिया बनती हैं. ऐसी ही एक फ़िल्म है डबल एक्सएल (Double XL), जिसकी रिलीज़ का ऐलान मेकर्स द्वारा कर दिया गया है. इस फ़िल्म में बॉलीवुड की दो मशहूर अभिनेत्रियां, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लीड रोल्स में नज़र आएंगी.

दरअसल, जल्द ही फ़िल्म डबल एक्सएल में नज़र आने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने फ़िल्म का टीज़र फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, "फ्राइज़ से फन तक ज़िंदगी में हर चीज़ का साइज़ डबल एक्सएल हो होना चाहिए. आ रही है एक ऐसी ही दोस्ती की कहानी जिसमें मस्ती भी डबल एक्सएल हो होगी. फिल्म डबल एक्सएल, 14 अक्टूबर से आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में."

गौरतलब है, कि अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए फ़िल्म डबल एक्सएल के पोस्टर में, हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे से बातें करती हुई नज़र आ रहीं हैं. उनके अलावा इस फ़िल्म में ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और महत राघवेंद्र (Mahat Raghavendra) भी मौजूद होंगे. निर्देशक सतराम रमानी (Satram Ramani) की इस फ़िल्म का निर्माण एलिमेंट्री एंटरटेनमेंट (Elemen3 Entertainment) के बैनर तले हुए है, जो कि हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम (Saqib Saleem) की फ़िल्म निर्माण कंपनी है.

फ़िल्म डबल एक्सएल की कहानी मुदस्सर अज़ीज़ (Mudassar Aziz) ने लिखी है, जिन्होंने मीडिया से इस बारे में बात करते हुए बताया था, कि ये फ़िल्म बॉडी शेमिंग जैसे एक नाज़ुक टॉपिक से जुड़ी है. वहीं फ़िल्म की कास्टिंग की बात की जाए, तो, हुमा और सोनाक्षी दो ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें कई बार बॉडी शेमिंग ट्रोल्स का सामना करना पड़ चुका है, इसलिए इस फ़िल्म के लिए उनसे अच्छी कास्टिंग हो ही नहीं सकती थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म डबल एक्सएल बॉक्स ऑफिस पर दो और बड़ी फ़िल्मों से टकराने वाली है. इनमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की कोड नेम तिरंगा (Code Name Tiranga) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की डॉक्टर जी (Doctor G) शामिल है. जहां फ़िल्म के कलाकार रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अब देखना ये है, कि इन तीनों में से डबल एक्सएल फैंस के दिलों में अपनी कितनी जगह बना पाती है.

यह भी पढ़ें: डॉक्टर जी से मिलने की तारीख हुई तय, जानिए कब लेनी है अपॉइन्ट्मेन्ट

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com