गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर हृतिक रौशन ने लिखा प्यारा नोट, फैंस ने कहा ‘सो स्वीट’

गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर हृतिक रौशन ने लिखा प्यारा नोट, फैंस ने कहा ‘सो स्वीट’

Image Source

बॉलीवुड के ‘डांस किंग’ कहलाने वाले अभिनेता, हृतिक रौशन (Hrithik Roshan) आजकल कई वजहों से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में फ़िल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha ) में नज़र आए अभिनेता, जहाँ अब अपनी अगली फ़िल्म, ‘फाइटर’ (Fighter) की तैयारी में जुट गए हैं. वहीं इसी बीच आज उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है, जिसपर उनके फैंस अब अपना प्यार लूटा रहे हैं.

दरअसल, अभिनेता हृतिक रौशन की प्रेमिका और अभिनेत्री सबा आज़ाद (Saba Azad) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं. इस मौके पर हृतिक ने उनकी एक प्यारी तस्वीर, अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर पोस्ट करते हुए एक प्यारा सा विश किया है. अभिनेता ने लिखा, “तुम्हारा लय, तुम्हारी आवाज़, तुम्हारी संजीदगी और तुम्हारा दिल, तुम एक चलती-फिरती मेलडी हो. इस दुनिया में आने के लिए शुक्रिया. जन्मदिन की बहुत सारी बधाइयाँ.” बता दें, की सबा एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक सफल गायिका भी हैं.

गौरतलब है, कि हृतिक रौशन द्वारा किये गए इस पोस्ट पर उनकी बहन पशमीना रौशन (Pashmina Roshan) ने भी कमेन्ट कर सबा आज़ाद को जन्मदिन की बधाई दी है. पशमीना जल्द ही फ़िल्म ‘इश्क विश्क रिबाउन्ड’ (Ishq Vishk Rebound) में अभिनेता रोहित सराफ़ (Rohit Saraf) के साथ नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा हृतिक के फैंस ने भी उनके इस पोस्ट पर सबा को जन्मदिन की बधाइयाँ दी हैं और यह सिलसिला अब भी जारी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हृतिक रौशन और सबा आज़ाद, साल 2020 से एक दूसरे को आधिकारिक तौर पर डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ डिनर डेट्स और पार्टीयों में नज़र आते हैं. जहाँ सबा आखिरी बार सोनी लिव (Sony LIV) की सीरीज़, ‘रॉकेट बॉय्ज़’ (Rocket Boys) में नज़र आईं थी, वहीं हृतिक अब ‘फाइटर’ में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: Monica O My Darling Trailer: क्राइम, ड्रामा और थ्रिल का कॉम्बो लिए आ रही फ़िल्म

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com