ऋतिक रोशन ने शुरु की ‘फाइटर’ की तैयारी, किरदार के लिए करेंगे 12 हफ़्तों की कड़ी ट्रेनिंग

ऋतिक रोशन ने शुरु की ‘फाइटर’ की तैयारी, किरदार के लिए करेंगे 12 हफ़्तों की कड़ी ट्रेनिंग

हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में गैगस्टर की भूमिका में नज़र आए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को उनके अभिनय के लिए दर्शकों की सराहना मिल रही है. वहीं खबर यह है, कि बॉलीवुड का यह हैंडसम हंक जल्द ही निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की अगली फ़िल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में दिखाई देगा. बताया जा रहा है, कि फ़िल्म के लिए अभिनेता अपने शरीर को फ़िट बनाने में लगे हैं. इतना ही नहीं, ऋतिक फ़िल्म में अपनी भूमिका के लिए एयर फोर्स ऑफ़िसर्स के साथ कुछ दिन समय भी बिताएंगे.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन भारतीय वायुसेना के एक पायलट की भूमिका में दिखेंगे. अपने इस किरदार के लिए, उन्होंने बहुत सी तैयारियाँ करना शुरू कर दिया है. सूत्र के अनुसार, “ऋतिक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका के लिए, एयर बेस ऑफ़िसर्स के साथ कुछ समय बिताएंगे, ताकि वह उनके काम को क़रीब से समझ सकें. इसके बाद, ऋतिक के लिए एक महीने का शूट शेड्यूल होगा."

इसके अलावा, ऋतिक रोशन अपने शरीर को फ़िट बनाने के लिए अपने ट्रेनर, क्रिस गेथिन के साथ 12 सप्ताह की ट्रेनिंग करेंगे, जो 17 अगस्त से शुरू हो गई थी. उनकी यह ट्रेनिंग 9 नवंबर को ख़त्म हो जाएगी, जिसके बाद वह सीधे फ़िल्म की शूटिंग में लग जाएँगे. वहीं फ़िल्म का एक शेड्यूल, मुंबई के एक स्टूडियो में 20 दिनों तक शूट होगा, जो दिसंबर के मध्य तक चलेगा. इसके बाद, सिद्धार्थ आनंद दिसंबर से शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की फ़िल्म ‘पठान’ (Pathaan) के प्रमोशन में लग जाएँगे.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल-आधारित एक्शन फ्रैंचाइज़ी है. ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी. वहीं फ़िल्म में अनिल कपूर, ऋतिक के मेंटर के रूप में नज़र आएँगे. इसके अलावा, फ़िल्म ‘बैंग बैंग’ (Bang Bang) और ‘वॉर’ (War) के बाद फ़िल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक, तीसरी बार सिड के साथ काम करेंगे.

ऋतिक की आने वाली फ़िल्मों की बात करें, तो ऋतिक रोशन अब जल्द ही फ़िल्म ‘रामायण’ (Ramayan) और ‘कृष 4’ (Krrish 4) में नज़र आएँगे. यह दोनों फ़िल्में कब रिलीज़ होंगी इसके लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं दी गई है.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘भेड़िया’ के सेट पर अमर कौशिक और गणेश आचार्य के साथ दिखे वरुण धवन, तस्वीरें हुईं वायरल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com