हृतिक रौशन से वेधा बनने का सफर नहीं रहा आसान, देखिए यहाँ

हृतिक रौशन से वेधा बनने का सफर नहीं रहा आसान, देखिए यहाँ

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता हृतिक रौशन (Hrithik Roshan) की फ़िल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha), रिलीज़ के पहले दो दिनों तक भले ही धीमी रफ्तार से आगे बढ़ी हो, लेकिन फैंस इस फ़िल्म को एक जबरदस्त हिट बता रहे हैं. इस फ़िल्म के सभी कलाकारों के प्रदर्शन को जहाँ दर्शक सराह रहे हैं, वहीं अब हृतिक ने भी एक वीडियो पोस्ट करते हुए फ़िल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया है. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, हृतिक रौशन के शेयर किये जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसका नाम है वेधा अन्सेन्सर्ड. इस वीडियो में अभिनेता के खुद को वेधा के किरदार में ढालने की कई झलकियां दिखाई दे रहीं हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हृतिक ने लिखा, “वेधा बनने के पहले मुझे येड़ा बनना पड़ा. इस किरदार को तैयार होने में नौ महीनों का वक्त लगा, जितना एक बच्चे के जन्म में लगता है. वेधा में हमेशा हृतिक भले ही ना रहे, लेकिन हृतिक में वेधा हमेशा ज़िंदा रहेगा.”

गौरतलब है, कि हृतिक रौशन के शेयर किये इस वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Saba Azad) और उनकी पूर्व पत्नी सुज़ैन ख़ान ने भी कमेन्ट किया है. फ़िल्म विक्रम वेधा में हृतिक के अलावा सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) मुख्य भूमिकाओं में मौजूद हैं. पुष्कर (Pushkar) और गायत्री (Gayathri) के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म, इसी नाम की तमिल फ़िल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और आर माधवन (R Madhavan) मुख्य किरदारों में थे. एक साउथ फ़िल्म का रीमेक होने के बावजूद भी फैंस इस फ़िल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

हृतिक रौशन, हाल ही में गरबा सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के साथ एक नवरात्रि ईवेंट में नज़र आए थे. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करें, तो अभिनेता जल्द अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फ़िल्म फाइटर (Fighter) में नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रौशन और सैफ़ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ की रफ़्तार धीमी, 2 दिन में की इतनी कमाई

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com