क्या ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नज़र आएंगे हृतिक रौशन? जानिए यहाँ

क्या ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में नज़र आएंगे हृतिक रौशन? जानिए यहाँ

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता हृतिक रौशन (Hrithik Roshan) की मच अवेटेड फ़िल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की रिलीज़ को अब बस तीन दिनों का वक्त बचा है. ऐसे में उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर वापसी करते देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. इस बीच अभिनेता ने एक ऐसी बात कह दी है, जिससे उनके फैंस का उत्साह और भी ज़्यादा बढ़ गया है. अभिनेता ने इशारा किया है, कि वे रनबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के सीक्वल में नज़र आ सकते हैं.

दरअसल, अपनी आने वाली फ़िल्म विक्रम वेधा के प्रमोशन के दौरान जब हृतिक रौशन से ब्रह्मास्त्र में उनके कास्टिंग की खबरों और उनकी आने वाली फ़िल्मों रामायण और फाइटर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, कि “इसके बाद मैं फाइटर की शूटिंग शुरू करूंगा. उसके बाद जब जिस फ़िल्म का सही समय आएगा, उसका काम शुरू हो जाएगा और आप जिस फ़िल्म के बारे में जानना चाहते हैं, शायद उसका भी हो जाए. तब तक के लिए फिंगर्स क्रॉस्ड!” हृतिक के इशारे से फैंस इतना तो समझ ही गए हैं, कि उनके ब्रह्मास्त्र का हिस्सा बनने की खबरें पुरी अफवाह नहीं हैं.

गौरतलब है, कि अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट की रिलीज़ के बाद से ही, दर्शक इस बात का अंदाज़ा लगाने की कोशिश कर रहे हैं, कि पार्ट 2 में देव यानी शिवा बने रनबीर कपूर के पिता का किरदार कौन निभाएगा. हालांकि इस दौरान कई सारे नामों पर चर्चा भी हो चुकी है, लेकिन कोई भी पुष्टि नहीं हुई है. जहाँ खबरें यह भी आ रहीं थी, कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) देव के किरदार में नज़र आ सकते हैं, तो वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का नाम भी सामने आ रहा था. इसी बीच हृतिक के इस इशारे ने उनका नाम भी इस रेस में शामिल कर लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हृतिक रौशन और सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) की फ़िल्म विक्रम वेधा, 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वहीं उनकी यह फ़िल्म मणि रत्नम (Mani Ratnam) की हिस्टोरीकल ड्रामा फ़िल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) से टकराने वाली है, जिसमें चियाँ विक्रम (Chiyaan Vikram), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और कार्थि (Karthi) जैसे कई कलाकार मौजूद हैं. अब देखना यह है, कि कौन सी फ़िल्म दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना पाएगी.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha Trailer: आमने सामने आए नवाब साहब और हृतिक, कौन मारेगा बाज़ी?

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com