Mili to Bhediya: नवंबर में धमाल मचाएंगी बॉलीवुड की ये 5 बड़ी फ़िल्में

Mili to Bhediya: नवंबर में धमाल मचाएंगी बॉलीवुड की ये 5 बड़ी फ़िल्में

साल 2022 में बॉलीवुड के लिए पहले छह महीने काफी निराशाजनक साबित हुए, जहाँ कई बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप रहीं. वहीं अब जहां साल ख़त्म होने में केवल 2 ही महीने रह गए हैं, वहीं बॉलीवुड की कुछ बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. आज हम आपको जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फ़िल्म 'मिली' (Mili) से लेकर वरुण धवन (Varun Dhawan) की क्रिएचर कॉमेडी 'भेदिया' (Bhediya) तक, बॉलीवुड की ऐसी ही 5 बड़ी फ़िल्मों के बारे में बताएंगे, जो नवंबर के महीने में रिलीज़ होने वाली हैं.

नवंबर 2022 में रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फिल्में

मिली

मथुकुट्टी जेवियर (Muthukutty Xavier) द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर (Boney Kapoor) द्वारा समर्थित, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फ़िल्म 'मिली' (Mili) साल के सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है. यह एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सनी कौशल (Sunny Kaushal) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म साल 2019 में आई मलयालम फिल्म 'हेलेन' (Helen) की रीमेक है. जान्हवी कपूर की यह फ़िल्म कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म 'फोन भूत' के साथ 4 नवंबर, 2022 को रिलीज़ होगी.

डबल एक्सएल

इस बार 4 नवंबर, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर जान्हवी कपूर की फ़िल्म 'मिली' को सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फ़िल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) टक्कर देगी. फिल्म की कहानी मेरठ की 2 प्लस-साइज़ महिलाओं राजश्री त्रिवेदी और नई दिल्ली की सायरा खन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है.

फोन भूत

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की फ़िल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. फ़िल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. यह हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म एक भूत (कैटरीना) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने इरादों को पूरा करने के लिए 2 इंसानों (सिद्धांत और ईशान) के साथ एक सौदा करती है. यह फिल्म 07 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है.

उंचाई

निर्देशक सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘उंचाई’ (Uunchai) भी अगले महीने नवंबर में रिलीज़ होगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), ​​परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), नीना गुप्ता (Neena Gupta), सारिका (Sarika) और डैनी डेन्ज़ोंगपा (Danny Denzongpa) पहली बार एक साथ पर्दे पर अभिनय करते नज़र आएँगे. फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है.

भेड़िया

वरुण धवन और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म ‘भेड़िया’ से दर्शकों को काफ़ी उम्मीदें हैं. फ़िल्म अमर कौशिक (Amar Kaushik) द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान (Dinesh Vijan) द्वारा समर्थित है. यह विजान की हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की तीसरी क़िस्त है. यह फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: Mili Teaser Out: 48 सेकेंड में जान्हवी कपूर की ये सर्वाइवल थ्रिलर कर देगी हैरान

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com