फातिमा शेख के साथ ‘पागलपंती’ करते दिखे विक्की कौशल, शेयर की ये मज़ेदार तस्वीर

फातिमा शेख के साथ ‘पागलपंती’ करते दिखे विक्की कौशल, शेयर की ये मज़ेदार तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal), अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उनकी आने वाली फ़िल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur), बॉलीवुड की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक मानी जा रही है. इस फ़िल्म में उनके साथ, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) भी ज़बरदस्त किरदारों में नज़र आएँगी. वहीं फिल्म के सेट से, फातिमा शेख़ और विक्की कई बीटीएस तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में, ऐसी ही एक मज़ेदार तस्वीर फ़ातिमा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की.

रविवार को फातिमा शेख़ और विक्की कौशल फ़िल्म से अपना-अपना शेड्यूल खत्म करके, एक साथ मुंबई लौटे. उस दौरान, फ़ातिमा ने विक्की के साथ फ्लाइट से एक मज़ेदार सेल्फी शेयर की. फातिमा सना शेख ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह और विक्की कौशल दोनों एक मज़ाक़िया चेहरा बनाते हुए दिख रहे हैं. ये तस्वीर, दो तस्वीरों का मिलाकर बनाया गया एक कोलाज है. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, 'थोड़ी पागलपंती ज़रूरी है'.

आपको बता दें, कि फ़िल्म ‘सैम बहादुर’ मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित है. यह फ़िल्म, भारत के पहले फील्ड मार्शल, सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जीवन पर आधारित है. फ़िल्म में सैम मानेकशॉ का किरदार, विक्की कौशल निभाएँगे. वहीं फातिमा सना शेख, फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नज़र आएँगी. दिलचस्प बात यह है, कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अपने द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. कंगना फिल्म से अपने लुक को पहले ही शेयर कर चुकी हैं, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद भी किया. वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा, कि क्या फ़ातिमा श्रीमती इंदिरा गांधी के किरदार में क्वीन कंगना को टक्कर दे पाएँगी या नहीं.

विक्की और फातिमा के काम की बात करें, तो विक्की जल्द ही फ़िल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Mera Naam) में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ दिखाई देंगे. उनके पास, सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar) की अनटाइटल्ड फिल्म भी है. वहीं दूसरी ओर, फातिमा सना शेख को तरुण दुडेजा (Tarun Dudeja) द्वारा निर्देशित और सह-लिखित फ़िल्म, ‘धक धक’ (Dhak Dhak) में देखा जाएगा. यह फ़िल्म तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), प्रांजल खंडड़िया (Pranjal khandiya) और आयुष माहेश्वरी (Ayush Maheshwari) द्वारा सह-निर्मित है.

Image Source

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ ने बनाया 100 से अधिक देशों में रिलीज़ का रिकॉर्ड

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com