पत्थरबाज़ी मामले में आया इमरान का पक्ष, चोटिल होने के दावों को किया खारिज

 पत्थरबाज़ी मामले में आया इमरान का पक्ष, चोटिल होने के दावों को किया खारिज

Image Source

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) कुछ समय से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह कोई फ़िल्म नहीं, बल्कि उन पर हुई पत्थरबाज़ी का मामला है. जहाँ ऐसी खबरें आ रही थीं, कि कश्मीर में उनकी टीम पर हुई पत्थरबाज़ी में अभिनेता चोटिल हुए हैं. वहीं अब इस मामले में उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए, इन खबरों को सरासर खारिज कर दिया है, जिससे उनके फैंस को थोड़ी राहत मिली है.

दरअसल, अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म ग्राउन्ड ज़ीरो (Ground Zero) की शूटिंग के लिए कश्मीर के पहलगाम पहुँचे हुए हैं. उन्होंने कश्मीर की खूबसूरत वादियों की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. ऐसे में सोमवार शाम को फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद, अभिनेता जब सेट से निकले, तो उन्हें पत्थरबाज़ी का सामना करना पड़ा. उनपर ये हमला पहलगाम के मुख्य बाज़ार में हुआ, जिसके बाद इस मामले में थाने में एफआईआर भी दर्ज करवा दी गई. इस घटना में अभिनेता के घायल होने की खबर ने उनके फैंस को और मायूस कर दिया.

हालांकि, अब इमरान हाशमी का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने कश्मीर के लोगों की बहुत तारीफ़ की. उन्होंने लिखा,“कश्मीर के लोगों की मेहमाननवाज़ी बेहतरीन है. पहलगाम में शूट करना मेरे लिए एक उम्दा सफर रहा. पत्थरबाज़ी की घटना में मेरे चोटिल होने की खबर सरासर गलत है.” उनके इस ट्वीट के बाद फैंस अब थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं. इस मामले में अनंतनाग के एक युवक की पहचान भी हुई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पहलगाम से पहले इमरान ने श्रीनगर में भी फ़िल्म की शूटिंग की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभिनेता इमरान हाशमी के अलावा, फ़िल्म ग्राउन्ड ज़ीरो में मराठी अभिनेत्री साई तमहंकर (Sai Tamhankar) भी मौजूद हैं. वहीं फ़िल्म का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं. इस फ़िल्म के अलावा, इमरान जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फ़िल्म सेल्फ़ी (Selfie) में भी नज़र आएंगे. इसके अलावा भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फ़िल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में उनका किरदार खलनायक का होने वाला है.

यह भी पढ़ें: इस क्रिसमस हो जाइए तैयार, आ रही है कॉमेडी की टोली दिखाने अपने सर्कस का खेल

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com