क्या इस तस्वीर के साथ कंगना ने मधुर भंडारकर के साथ किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान? यहां जानें सच

क्या इस तस्वीर के साथ कंगना ने मधुर भंडारकर के साथ किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान? यहां जानें सच

साल 2008 में रिलीज़ हुई मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन (Fashion) ज़बरदस्त हिट हुई थी. इस फिल्म में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ, बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने काम किया था. फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा. इसके साथ ही, फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए. वहीं अब कंगना और फिल्म फैशन के निर्देशक मधुर भंडारकर ने, 14 साल बाद एक दूसरे से मुलाकात की.

रविवार 18 अप्रैल को दिल्ली में आयोजित एक शादी के दौरान, करीब 14 साल बाद कंगना रनौत फिल्म फैशन के निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) से मिलीं. इसकी जानकारी, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, कि “कल रात दिल्ली में मेरे जलवा निर्देशक के साथ.” कंगना द्वारा शेयर की गई इस खूबसूरत तस्वीर में वह मधुर भंडारकर के एक साथ, किसी बात पर चर्चा करतीं नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें, कि कंगना रनौत ने फिल्म फैशन में रैंप मॉडल का किरदार निभाया था, जिसे ड्रग्‍स की लत लग जाती है. वैसे तो कंगना ने पर्दे पर तमाम तरह के क‍िरदार निभाए हैं. मगर इस फिल्म में निभाए उनके किरदार ने उन्हें, एक सफल अभ‍िनेत्री के तौर पर स्‍थापित क‍िया था.

कंगना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर कई लोग यह अंदाज़ा लगा रहें हैं, कि अभिनेत्री जल्द ही मधुर भंडारकर के साथ एक और सुपरहिट फिल्म देने वाली हैं. दूसरी ओर, कंगना रनौत अपने ओटीटी रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शो की होस्ट के तौर पर अभिनेत्री को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एम एक्स प्लेयर (MX Player) पर फ्री में स्ट्रीम होने वाला यह रियलिटी शो, कई नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रहा है.

गौरतलब है, कि कंगना रनौत जल्द ही धाकड़ (Dhaakad), तेजस (Tejas), टिकू वेड्स शेरु (Tiku Weds Sheru) और इमली (Imli) जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी. उनकी फिल्म धाकड़ अगले महीने यानी 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. इसके अलावा, अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की तैयारियों में भी व्यस्त हैं.

Related Stories

No stories found.