जैकलीन के बाद पुलिस ने की नोरा फतेही से पूछताछ, कहा सुकेश चंद्रशेखर की 'साजिश की हुई शिकार'

जैकलीन के बाद पुलिस ने की नोरा फतेही से पूछताछ, कहा सुकेश चंद्रशेखर की 'साजिश की हुई शिकार'

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sumesh Chandrashekhar) का मामला, पिछले साल से ही चर्चा में बना हुआ है. इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज़ (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ भी, आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. इसी सिलसिले में, अभिनेत्री से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने 8 घंटे से अधिक समय तक, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में पूछताछ की. वहीं अब खबर यह है, कि जैकलीन के बाद अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी इसी मामले को लेकर पूछताछ हुई.

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने, सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी भागीदारी को लेकर पूछताछ की. खबरों की मानें, तो क़रीब 6 घंटे चली इस इस पूछताछ में नोरा ने अधिकारियों को बताया, कि वह 'साजिश की शिकार' थीं, न कि 'साजिशकर्ता'. सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिंकी ईरानी (Pinky Irani) से भी पूछताछ की गई, जिन्होंने कॉनमैन सुकेश का परिचय जैकलीन फ़र्नांडीज़ और नोरा फतेही से कराया था.

दिल्ली पुलिस के मंदिर मार्ग मुख्यालय में हुई इस पूछताछ के दौरान नोरा ने बताया, कि वह इस मामले में "साजिश की शिकार हैं’. अभिनेत्री ने सुकेश के साथ अपनी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी पुलिस के सामने पेश किए. वहीं जब पुलिस ने उनसे तमिलनाडु में हुए चैरिटी कार्यक्रम को लेकर यह पूछा, कि उनकी यात्रा और अन्य खर्चों के लिए किसने भुगतान किया? इस सवाल पर अभिनेत्री ने लीना पॉल (Leena Paul) का नाम लिया है.

नोरा ने इस बात से भी इनकार किया, कि उन्होंने उस इवेंट में भाग लेने के लिए ‘बीएमडब्ल्यू 5’ सीरीज़ कार की माँग की थी. अभिनेत्री ने कहा, कि उन्हें वो कार उपहार में दी गई थी, जिसे उन्होंने पहले अस्वीकार कर दिया था. उन्होंने अधिकारियों को यह भी बताया, कि लीना ने उनसे एक कार्यक्रम में मुलाकात की थी और उन्हें एक गुच्ची बैग और एक आईफोन उपहार में दिया. उस वक़्त, लीना ने अपने पति के साथ, जैकलीन की बात यह कहकर करवाई, कि उनके पति नोरा के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. तभी अभिनेत्री को यह पता चला, कि उन्हें बीएमडब्ल्यू 5 उपहार में दी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने शुरुआत में नोरा को फँसाने की कोशिश की थी, लेकिन जब वह अपनी कोशिशों में कामयाब नहीं हुआ, तो उसने जैकलीन को फंसाया. सिर्फ जैकलीन ही नहीं, बल्कि सुकेश ने जैकलीन के करीबी लोगों को भी, महंगे तोहफों का लालच दिया था. उसने जैकलीन के हेयर स्टाइलिस्ट को एक आईफोन गिफ्ट किया था और उनकी बर्थडे पार्टी के लिए, कोच्चि में एक होटल भी बुक किया था.

जैकलीन और नोरा के अलावा, सुकेश चंद्रशेखर मामले में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं निक्की तंबोली, टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना (Chahat Khanna), सोफिया सिंह (Sophia Singh) और अरुषा पाटिल (Arusha Patil) का नाम भी सामने आ रहा है.

आपको बता दें, कि सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त दिल्ली की जेल में बंद हैं. उनपर 200 करोड़ रुपये का मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट चलाने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं, उनके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले भी दर्ज किए गए हैं.

Image Source

यह भी पढ़ें: जैकलीन फ़र्नांडीज़ के खिलाफ बनी चार्जशीट, सुकेश चंद्रशेखर मामले में गुमराह करने का लगा आरोप

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com