दीपिका ने शुरू की फ़िल्म पठान की डबिंग, फैंस का बढ़ा उत्साह

दीपिका ने शुरू की फ़िल्म पठान की डबिंग, फैंस का बढ़ा उत्साह

Image Source

बॉलीवुड की डिवा अभिनेत्री, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पर्दे पर देखने के लिए जहां उनके फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं, वहीं अभिनेत्री भी समय-समय पर फैंस के साथ इंटरैक्ट करती ही रहती हैं. अभिनेत्री फ़िलहाल अपनी मच अवेटेड फ़िल्म पठान (Pathaan) को लेकर बिज़ी हैं और उन्होंने इसी की एक झलक फैंस के साथ भी साझा की, जिससे इस फ़िल्म को लेकर फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया है. फ़िल्म पठान 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी.

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘वर्क इन प्रोग्रेस, पठान.’ इस पोस्ट में शेयर की गई तस्वीर फ़िल्म पठान के डबिंग के दौरान ली गई है. दीपिका के इस पोस्ट के बाद से, फैंस फ़िल्म पठान के बारे में और जानने के लिए बेकरार हुए जा रहे हैं. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की इस फ़िल्म में दीपिका, किंग खान यानी शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) के साथ नज़र आएंगी.

ये फ़िल्म दोनों की साथ में तीसरी फ़िल्म होगी. इससे पहले दोनों हैपी न्यू ईयर (Happy New Year) और ओम शांति ओम (Om Shanti Om) में साथ काम कर चुके हैं. दोनों फ़िल्मों का निर्देशन फराह खान (Farah Khan) ने किया था.

गौरतलब है, कि हाल ही में फ़िल्म पठान के मेकर्स ने दीपिका पादुकोण का लुक रिलीज़ करते हुए एक पोस्ट किया था. इसमें लिखा था, ‘ खूबसूरत और खतरनाक! आपको मारने के लिए इसे किसी बुलेट की ज़रूरत नहीं है.’ वहीं फैंस के उत्साह का पारा तब चढ़ा, जब इस फ़िल्म में नेगेटिव रोल में नज़र आने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) का लुक रिलीज़ किया गया. फैंस अब इस फ़िल्म को रिलीज़ से पहले ही ब्लॉकबस्टर मान रहे हैं. यश राज फिल्म्स (YRF) के बैनर तले बनी ये फ़िल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फ़िल्म पठान के साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी एक अलग अवतार में वापसी कर रहे हैं. हालांकि फैंस को उनका एक छोटा कैमियो फ़िल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में भी देखने को मिल रहा है. मगर पठान में किंग खान एक बिल्कुल अलग और खतरनाक अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं, जिसे देखने का फैंस को भी बेसब्री से इंतज़ार है.

यह भी पढ़ें: पत्थरबाज़ी मामले में आया इमरान का पक्ष, चोटिल होने के दावों को किया खारिज

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com