फैंस के लिए राहत की खबर, अब ठीक हैं दीपिका पादुकोण

फैंस के लिए राहत की खबर, अब ठीक हैं दीपिका पादुकोण

Image Source

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने, उनके फैंस को बेहद चिंता में डाल दिया था. हालांकि अब खबरें आ रहीं हैं, कि अभिनेत्री की तबीयत पहले से बेहतर है. भले ही दीपिका की टीम ने इस बारे में अब तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया हो, लेकिन अपने चहेते स्टार से जुड़ी इस जानकारी ने फैंस को बहुत हद तक राहत पहुंचाई है.

दरअसल, जल्द ही फ़िल्म पठान (Pathaan) में नज़र आने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को, सोमवार रात को अचानक से मुंबई के ब्रीच कैन्डी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्हें बेचैनी और हार्टबीट बढ़ जाने जैसी समस्याएं हो रही थी. इसके बाद डॉक्टरों की निगरानी में उनका फूल बॉडी चेकअप करवाया गया था. स्थिति सामान्य होने के बाद ही अभिनेत्री को अस्पताल से छुट्टी दी गई. वहीं अब मिल रही खबरों के मुताबिक, दीपिका की तबीयत अब ठीक है और वह अपनी फ़िल्म का काम भी शुरू कर चुकी हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म पठान की डबिंग से जुड़ा एक पोस्ट भी किया था.

गौरतलब है, कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कि दीपिका की सेहत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया हो. इससे पहले भी जून महीने में अभिनेत्री को हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. दीपिका वहां अभिनेता प्रभास (Prabhas) के साथ अपनी फ़िल्म प्रॉजेक्ट के (Project K) की शूटिंग कर रहीं थी, जब उनकी तबियत बिगड़ी और उन्हें कामिनेनी अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि, एक फुल बॉडी चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी.

दीपिका पादुकोण की फिल्मों की बात करें, तो अभिनेत्री की कई फ़िल्में शूटिंग और रिलीज़ के लिए लाइन्ड अप हो रखीं हैं. जहां वे जल्द शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ पठान में नज़र आएंगी. वहीं इसके बाद हृतिक रौशन (Hrithik Roshan) के साथ उनकी फ़िल्म फाइटर (Fighter) की शूट भी शुरू हो जाएगी. इसके अलावा प्रभास के साथ उनकी फ़िल्म प्रॉजेक्ट के की शूट भी इन दिनों हैदराबाद में जारी है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: दीपिका के कैमीयो ने किया कमाल, फैंस को अब है पार्ट 2 का इंतज़ार

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com